सरगुजा

पत्नी की हत्या, पूजा वाले कमरे में मिली लाश, नरबलि की आशंका
25-Oct-2020 12:04 AM 32
 पत्नी की हत्या, पूजा वाले कमरे में मिली लाश, नरबलि की आशंका

छत्तीसगढ़ संवाददाता

अंबिकापुर, 24 अक्टूबर। अम्बिकापुर नगर से लगे ग्राम सरगंवा में शुक्रवार-शनिवार की रात पति ने तब्बल से पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी के शरीर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

घटनास्थल को देखने के बाद आशंका जाहिर की जा रही है कि आरोपी ने नरबलि दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है। उसका कहना है कि पत्नी के चरित्र पर उसे शंका थी, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक सरगंवा के चारपारा में आगर साय जो गांव में झाड़-फूंक करता है। गत रात उसके घर कुछ मेहमान आए थे। रात में खाने-पीने के बाद सभी सोने चले गए थे। सुबह जब आरोपी की बहू उठी तो उसे आरोपी ने बताया कि उसके सास की पूजा कमरे में लाश पड़ी है। इसकी सूचना मिलते ही उसने अपने पति को उठाया और पुलिस को गांव वालों ने सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसने गांव वालों और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल भी लिया है।

आरोपी ने गांव वालों को शुरुआती दौर में बताया कि देर रात कुछ लोग उसके घर मे घुसे थे। उन्होंने उसके पत्नी की हत्या की। कुछ देर बाद उसने लोगों को कहा कि उसने बकरे को मारा है। खून की जांच कराई जा सकती है। पुलिस के पहुंचने के बाद वह चरित्र शंका की बात कहने लगा।

अन्य पोस्ट

Comments