सुकमा

घटिया संचार व्यवस्था पर भडक़े मंत्री, तब नए टॉवर लगाने कंपनी ने दिया आश्वासन
26-Oct-2020 9:39 PM 24
घटिया संचार व्यवस्था पर भडक़े मंत्री, तब नए टॉवर लगाने कंपनी ने दिया आश्वासन

सुकमा, 26 अक्टूबर। कोन्टा एवं दोरनापाल में जियो की बदहाल संचार व्यवस्था की शिकायत स्थानीय लोगों ने मंत्री कवासी लखमा से की। मंत्री संचार विभाग के अधिकारियों पर भडक़ गए। मंत्री कवासी लखमा की पहल के बाद अब संबंधित कम्पनी के अधिकारियों ने जल्द ही जियो के नए टॉवर लगाते हुए समस्या दूर करने का आश्वासन दिया है।

जिले के कोन्टा एवं दोरनापाल में जियो की घटिया संचार सेवा से परेशान नगरवासियों ने मामले की जानकारी क्षेत्रिय विधायक एंव मंत्री कवासी लखमा को दी। मंत्री संचार विभाग के अधिकारियों पर भडक़ गए। पूरे मामले पर सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार से चर्चा कर संचार सेवा तत्काल दुरुस्त कराने संबंधित कम्पनी के अधिकारियों से चर्चा करने के निर्देश दिये थे। जिसके बाद कलेक्टर चंदन कुमार से चर्चा में जियो कम्पनी के अधिकारियों ने कोन्टा व दोरनापाल में जल्द ही नए टॉवर लगाने का आश्वासन दिया।

मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि कोन्टा क्षेत्र के लोगों को लम्बे समय के बाद सडक़ और बेहतर संचार सेवा मिल पाई है। सडक़ को लेकर कवासी लखमा के नेतृत्व में कांग्रेस ने बड़ी लड़ाई लड़ी, तब जाकर कोन्टा से सुकमा के बीच लोगों के बेहतर चलने सडक़ मिली है. इसी तरह संचार की सेवा भी कड़ी लड़ाई के बाद बेहतर हो पाई थी, पर फिर से संचार कम्पनियों की लापरवाही के चलते यह महत्वपूर्ण सुविधा लोगों तक सही से पहुँच पा रही है, जिसे जल्द दुरुस्त कर लेने का आश्वासन संचार कम्पनी द्वारा दिया गया है।

 वहीं दोरनापाल और कोन्टा मे नए टॉवर भी कम्पनियों द्वारा लगाया जाएगा, जिससे संचार की समस्या दूर होगी।

अन्य पोस्ट

Comments