सरगुजा

निजी कॉलेज ट्यूशन फीस को छोड़कर अन्य क्रियाकलापों की फीस माफ करें-छात्र संगठन जोगी
27-Oct-2020 10:05 PM 30
निजी कॉलेज ट्यूशन फीस को छोड़कर अन्य क्रियाकलापों की फीस माफ करें-छात्र संगठन जोगी

अम्बिकापुर, 27 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी के द्वारा सरगुजा जिलाध्यक्ष रचित मिश्रा के नेतृत्व में सरगुजा कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर छात्रों की परेशानियों को बताया।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल में छात्रों एवं अभिभावकों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है और निजी महाविद्यालय के द्वारा ट्यूशन फीस को छोड़ कर अन्य क्रियाकलापों का भी शुल्क लिया जा रहा है। महाविद्यालय की इस मनमानी से छात्रों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए ऐसे अन्य शुल्कों को माफ़ किया जाए।

आगे बताया कि कुछ निजी महाविद्यालय के द्वारा प्रथम और द्वितीय वर्ष का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया है और महाविद्यालय के द्वारा प्रवेश लिया जा रहा है और वार्षिक शुल्क भी लिया जा रहा है, जो कि किसी भी तरह से उचित नहीं है। इससे छात्रों को कठिनाईयों का ही सामना करना पड़ रहा है।

छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी सरगुजा ने मांग की कि ऐसे अन्य क्रियाकलापों का शुल्क माफ़ करने का आदेश देकर छात्रों को चिंतामुक्त करें और अभी जब तक प्रथम और द्वितीय वर्ष परिणाम घोषित नहीं हुआ है तब तक के लिए प्रवेश पर रोक लगाया जाए। ज्ञापन सौंपते समय रणवीर सिंह, रोहित जैन, हर्ष गुप्ता, बलराम दास, गुरप्रीत सिंह, साजिद अली, तनवीर आलम, अमित गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments