सरगुजा

ग्रामीणों को नहीं मिल रहा पुलिया का लाभ, सुव्यवस्थित कराने की मांग
28-Oct-2020 9:25 PM 25
 ग्रामीणों को नहीं मिल रहा पुलिया का लाभ, सुव्यवस्थित कराने की मांग

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

लखनपुर, 28 अक्टूबर। जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत कई ग्राम पंचायत ऐसे हैं, जहां पंचायतों द्वारा निर्माण कार्य कराया तो गया है परंतु उसका सीधा लाभ पंचायतवासियों को नहीं मिल पा रहा है।

इसी कड़ी में वनांचल ग्राम पंचायत तिरकेला के आश्रित ठेपा पारा मुहल्ले में पंचायत द्वारा पुलिया का निर्माण कराया तो गया है परंतु उसके दोनों तरफ सड़क में मिट्टी फीलिंग नहीं होने कारण बने उसका लाभ मुहल्लावासियों को सीधे तौर पर नहीं मिल रहा है।

पुलिया के किनारे से लोगों को आना-जाना करना पड़ रहा है। ग्रामवासियों ने बताया कि पंचायत द्वारा जैसे-तैसे पुलिया का निर्माण करा तो दिया गया परंतु उसके दोनों तरफ मिट्टी फीलिंग का कार्य जानबूझ कर नहीं कराया गया, जिससे आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। सरपंच और सचिव के समक्ष पूल के दोनों ओर मिट्टी फीलिंग कराये जाने को लेकर ग्राम वासियों द्वारा कई मर्तबा कहा गया। बाद इसके आज तक मिट्टी फिलिंग का कार्य नहीं हो सका, जिसे लेकर ग्रामवासी काफी परेशान हैं।

ग्राम सरपंच सचिव के ऊपर नाराजगी व्यक्त करते हुए मोहल्लेवासियों ने जनपद पंचायत एवं जिला पंचायत का ध्यानाकर्षण कराया है एवं पुलिया को सुव्यवस्थित कराये जाने मांग की है।

अन्य पोस्ट

Comments