बिलासपुर

दुर्गा विसर्जन की गाड़ी जब्त करने से माहौल बिगड़ा, भीड़ ने थाने में ईंट पत्थर फेंके, आधा दर्जन पर एफआईआर
29-Oct-2020 12:16 PM 48
दुर्गा विसर्जन की गाड़ी जब्त करने से माहौल बिगड़ा, भीड़ ने थाने में ईंट पत्थर फेंके, आधा दर्जन पर एफआईआर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बिलासपुर, 29 अक्टूबर। दुर्गा विसर्जन के दौरान डीजे बजाने से रोकने पर विवाद इतना बढ़ा कि कोतवाली थाने में हंगामा मच गया। भीड़ में से किसी ने पत्थर भी थाने की ओर फेंक दिया। पुलिस ने मामले में 6 नामजद के खिलाफ अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

कोरोना संक्रमण के चलते दुर्गा विसर्जन के दौरान डीजे प्रतिबंधित किया गया था। मंगलवार की रात 11 बजे अरपा नदी के पचरी घाट की ओर जा रही एक दुर्गा विसर्जन के दल में डीजे जोर-जोर से बज रहा था। पुलिस ने डीजे के साथ नाच रहे युवकों को आवाज कम करने के लिये कहा। इससे विवाद बढ़ गया। पुलिस ने डीजे जब्त कर लिया। दुर्गा प्रतिमा वाली गाड़ी सहित़ डीजे सिस्टम को थाने मे लाकर खड़ा कर दिया। पीछे-पीछे युवक भी कोतवाली पहुंच गये और वहां हंगामा मच गया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक पुलिस जवान ने भीड़ में हंगामा मचा रहे एक युवक को थप्पड़ मार दिया, जिससे स्थिति बिगड़ गई। भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने थाने की ओर ईंट पत्थर फेंक दिये। उसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजना शुरू किया। इससे युवक भागने लगे। बाद में उच्चाधिकारियों ने पहुंचकर कुछ युवकों को बुलाया गया और गाड़ी उनके सुपुर्द किया गया।

दूसरी ओर थाने में ईंट पत्थर फेंकने को लेकर पुलिस ने संजय ठाकुर, सागर गुप्ता, अयोध्या वर्मा, आकाश साहू, कमल सिंह, जितेश गिडवानी सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ 147, 186 तथा 353 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है।  

अन्य पोस्ट

Comments