राजनांदगांव

सडक़ चौड़ीकरण के लिए चला बुलडोजर
29-Oct-2020 4:28 PM 32
सडक़ चौड़ीकरण के लिए चला बुलडोजर

अफसरों की मौजूदगी में हटाए गए बेजाकब्जाधारी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 29 अक्टूबर।
सडक़ चौड़ीकरण के लिए गुरुवार को प्रशासन ने बेजा कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया। शहर के राजीव नगर मोहल्ले में प्रस्तावित नए सडक़ के लिए चौड़ीकरण में आ रही दिक्कतों के बीच बेजा कब्जाधारियों को मौके से बेदखल किया गया। 

राजीव नगर के गुजराती स्कूल के पीछे से बसंतपुर के क्लब चौक तक एक नया सडक़ निर्माण प्रस्तावित है। इसके लिए अतिक्रमणकारियों को हटाने की मुहिम आज शुरू हुई। 

अफसरों ने गुरुवार को प्रस्तावित सडक़ में आने वाले कब्जाधारियों को हटाने की कार्रवाई शुरू की। इस कार्रवाई से क्षेत्र में जहां हडक़ंप की स्थिति निर्मित रही। गुरुवार को प्रशासन की टीम ने जेसीबी से कब्जाधारियों हटाने की कार्रवाई की। अफसरों और जेसीबी मशीन से कार्रवाई से क्षेत्र में लोगों की भीड़ भी उमड़ रही। वहीं प्रभावित लोग भी अपने मकानों-दुकानों को टूटते देखते रहे। 

इधर प्रशासन की टीम लगातार बेजाकब्जाधारियों पर कार्रवाई करने का अभियान शुरू कर दिया है। ऐसे में कब्जाधारियों में दहशत व्याप्त है। वहीं सडक़ के लिए प्रस्तावित जमीन से लोग अपने सामानों को समेटना भी शुरू कर दिया है। बताया गया है कि इस क्षेत्र से प्रशासन की टीम जल्द ही बेजाकब्जाधारियों को हटाएगी। 

अन्य पोस्ट

Comments