रायपुर

प्रदेश में कोरोना से 9 मौतें, रायपुर से तीन
29-Oct-2020 6:55 PM 56
प्रदेश में कोरोना से 9 मौतें, रायपुर से तीन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 29 अक्टूबर। प्रदेश में कोरोना से कल 9 मौतें हुई हैं। इसमें रायपुर से तीन मौत शामिल है। इन सभी का अलग-अलग जगहों पर इलाज चल रहा था। इनके संपर्क में आने वालों की जांच-पहचान की जा रही है। दूसरी तरफ, इन मौतों को मिलाकर प्रदेश में कोरोना मौत के आंकड़े बढक़र 1936 हो गए हैं।

बुलेटिन के मुताबिक रायपुर संभाग से तीन मरीज की मौत हुई है। इसमें रोहिणीपुरम रायपुर का 43 वर्षीय पुरूष, सत्यम विहार का 68 वर्षीय पुरूष व राजेन्द्र नगर का 19 वर्षीय पुरूष शामिल हैं। बिलासपुर संभाग से बिलाईगढ़ रायगढ़ का 60 वर्षीय पुरूष, नन्देली रायगढ़ की 65 वर्षीय महिला, मिथ्थुमुढ़ा का 48 वर्षीय पुरूष, खोरीगांव का 75 वर्षीय पुरूष व बस्तर संभाग से ग्राम-नारा कांकेर का 45 वर्षीय पुरूष, कुम्हारपारा नारायणपुर का 27 वर्षीय पुरूष शामिल हैं। इन सभी मरीजों का इलाज एम्स समेत प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा था।

 

स्वास्थ्य अफसरों का कहना है कि प्रदेश में कोरोना और अन्य गंभीर बीमारियों के साथ कोरोना से मौत के आंकड़े बहुत कम हो गए हैं, लेकिन जो आंकड़े दर्ज किए जा रहे हैं, वे पिछले महीनों के हैं। जिलों से यह रिपोर्ट अब भेजी जा रही है। इस संबंध में जिलों को पत्र भी लिखा गया है।

अन्य पोस्ट

Comments