गरियाबंद

सडक़ों के किनारे बेजा कब्जा हटाने पर जोर
29-Oct-2020 7:13 PM 18
सडक़ों के किनारे बेजा कब्जा हटाने पर जोर

गरियाबंद, 29 अक्टूबर। जिला कार्यालय के सभाकक्ष में जिला सडक़ सुरक्षा समिति की बैठक की गई।  कलेक्टर छतर सिंह डेहरे की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में वाहन दुर्घटना रोकने व सडक़ों के किनारे अतिक्रमण हटाने पर जोर दिया गया। बैठक में अपर कलेक्टर जे.आर चैरसिया, एएसपी सुखनंदन राठौर, प्रभारी जिला परिवहन अधिकारी एस.के साहू, नगर पालिका के सी.एम.ओ संध्या वर्मा, एसडीओ पीड्ब्ल्यूडी आर.आर ध्रुव, यातायात प्रभारी देवेन्द्र वर्मा एवं धर्मेन्द्र सिंह ठाकुर सम्मिलित हुए।

बैठक में राष्ट्रीय राजमार्ग राजिम से देवभोग तक निर्धारित पाइंट पर दुर्घटना रोकने संकेतक लगाने, यात्री वाहनों विशेषकर जीप, टैक्सियों में ओवर लोडिंग सवारी पर पुलिस विभाग द्वारा कार्यवाही सुनिश्चित करने तथा गरियाबंद नगर में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पर भी जोर दिया गया। मालगांव में तीन स्टापर लगाने के निर्देश दिये गए तथा विगत दिनों में हुए सडक़ दुर्घटना के आरोपी ड्रायवर के लायसंस निलंबित करने आर.टी.ओ को निर्देश दिए गए।

बैठक में गरियाबंद बस स्टैण्ड पर किये गए अतिक्रमण को हटाने, बस स्टाप के लिए जगह निर्धारित करने, तिरंगा चैंक के रोड को मार्किंग करने, पुल-पुलिया पर रंग-रोगन करन आदि अन्य कार्यों के लिए  अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments