राजनांदगांव

मांगों को लेकर अभाविप ने सौंपा ज्ञापन
29-Oct-2020 7:22 PM 23
मांगों को लेकर अभाविप  ने सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजनांदगांव, 29 अक्टूबर।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजनादगांव ने छात्रहित को ध्यान में रखते हुए दो सूत्रीय मांगों को लेकर कल दिग्विजय महाविद्यालय की प्राचार्य बी एन मेश्राम के समक्ष अपनी मांगें रखी। जिसमें प्रमुख रूप से सभी छात्रवृत्ति की तिथि में वृद्धि व द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के रिजल्ट की जल्द घोषित करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। 

नगर मंत्री कमलेश प्रजापति ने बताया कि कोविड-19 महामारी के चलते इस वर्ष की पढ़ाई पहले की अपेक्षा पिछड़ चुकी है, साथ ही अब तक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणाम की घोषणा नहीं हो पाई है। परीक्षा परिणाम जल्द जारी न होने से विद्यार्थियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड रहा है, साथ ही  छात्र - छात्राओं को नामांकन एवं छात्रवृत्ति सहित कई फार्म की प्रक्रिया अभी बाकी है।  इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर इन समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही प्रजापति ने विद्यार्थियों से आग्रह भी किया है कि जिन छात्रों ने अब तक महाविद्यालय में अपने असाईमेंट व प्रैक्टिकल जमा नहीं किए हैं, वे  जल्द से जल्द महाविद्यालय में जमा करें जिससे कि मूल्यांकन के आधार पर परिणाम की घोषणा हो सके।

ज्ञापन के दौरान मुख्य रूप से नगर मंत्री कमलेश प्रजापति, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नम्रता वर्मा, राष्ट्रीय कलामंच सहप्रमुख चंदना श्रीवास्तव, नगर एस एफ डी प्रमुख राकेश साहू, कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप झा, रोहित सिन्हा, नीतिन रजक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
 

अन्य पोस्ट

Comments