रायपुर

पैसा देने-शराब लाने से मना करने पर युवक को चाकू मारा, गंभीर
29-Oct-2020 7:44 PM 26
पैसा देने-शराब लाने से मना करने   पर युवक को चाकू मारा, गंभीर

एक युवक व तीन अपचारी बालक पकड़ाए

 ‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 29 अक्टूबर।
पैसा देने और शराब लाने से मना करने पर रायपुरा के अग्रोहा कालोनी में बीती शाम एक युवक को चाकू मार दिया गया। उसे गंभीर हालत में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ पुलिस इस मामले में एक युवक और तीन अपचारी बालकों को पकड़ घटना की जांच   में लगी है। 

पुलिस के मुताबिक अग्रोहा कालोनी के एक खण्डहरनुमा मकान में रहने वाला युवक तरूण देवांगन उर्फ बल्लू बीती शाम में रायपुरा चौक के पास खड़ा था। साथ में उसके मोहल्ले का पिंटू और नानू नामक युवक भी था। इस बीच  बाइक सवार चार युवक आए और पिंटू-नानू से 5 सौ रुपये की मांग करते हुए उसे शराब लेकर आने कहा। तरूण ने दोनों युवकों को पैसा देने और शराब लेकर आने से मना किया तो मोटर साइकिल सवार युवक भडक़ गए और तरूण की छाती, जांच आदि जगहों पर चाकू से जानलेवा वारकर फरार हो गए। घायल युवक शीशी बॉटल उठाने का काम करता है। 

दूसरी तरफ डीडी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इस दौरान चार युवक पकड़े गए। इसमें तीन अपचारी बालक शामिल हैं। पुलिस, पंकज ओमकार(19)काली मंदिर झंडा चौक डीडी नगर को हिरासत में ले लिया है। उससे चाकू, बाइक भी जब्त की गई है। पुलिस का कहना है कि मामली विवाद पर चाकूबाजी की बारीकी से जांच चल रही है। फिलहाल और किसी आरोपी की जानकारी नहीं मिली है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments