रायगढ़

महापल्ली मिनी स्टेडियम निर्माण के लिए कलेक्टर ने अतिक्रमण हटाने दिए निर्देश
30-Oct-2020 9:40 PM 25
  महापल्ली मिनी स्टेडियम निर्माण के लिए कलेक्टर ने अतिक्रमण हटाने दिए निर्देश

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

रायगढ़, 30 अक्टूबर। कलेक्टर भीम सिंह ने जनचौपाल में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्यायें सुनी। रायगढ़ विकासखण्ड के महापल्ली ग्राम के सरपंच व प्रतिनिधि वहां बनने वाले मिनी स्टेडियम के निर्माण के संबंध में अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे।

सरपंच ने बताया कि गांव में बनने वाले मिनी स्टेडियम के लिये प्रस्तावित जगह पर गांव के कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया। जिसके कारण पूर्व में जारी नक्शे के अनुरूप स्टेडियम निर्माण का काम नहीं हो पा रहा है। कलेक्टर ने मौके से ही रायगढ़ तहसीलदार को निर्देशित करते हुए कहा कि तत्काल प्रस्तावित जगह को अतिक्रमण मुक्त कराए। जिससे पीडब्लूडी अपना कार्य शुरू कर सके। राजस्व प्रकरण के संबंध में एक मामले पर समुचित निराकरण नहीं होने पर संबंधित अधिकारी को शो-काज नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

जनचौपाल में लैलूंगा के खम्हार गांव के व्यक्ति द्वारा धान विक्रय के लिए ऑनलाईन पंजीयन में समस्या के चलते पहुंचा था। कलेक्टर भीम सिंह ने लैलूंगा एसडीएम को निर्देशित किया कि किसान की समस्या का निराकरण किया जाए। कलेक्टर भीम सिंह ने लीड बैंक मैनेजर को लोगों के लोन प्रकरण पर तेजी से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जनचौपाल में विभिन्न लोग अपनी राजस्व से जुड़े मामले, बैंक लोन, राशन कार्ड व अन्य समस्याओं के लेकर पहुंचे थे। कलेक्टर ने मौके से ही संबंधित अधिकारियों को समस्या के त्वरित निराकरण के लिये निर्देशित किया।

अन्य पोस्ट

Comments