दन्तेवाड़ा

लक्ष्यभेद की इस सप्ताह की नायिका बनीं ममता
24-Nov-2020 9:29 PM 38
लक्ष्यभेद की इस सप्ताह की नायिका बनीं ममता

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, , 24 नवंबर। शासकीय प्राथमिक शाला डीएनके 2 बचेली जिला दंतेवाड़ा की सहायक शिक्षक ममता सिन्हा लक्ष्यभेद की इस सप्ताह की नायिका बनीं।   

 ममता सिन्हा ने बताया कि बच्चों की क्षमता अलौकिक है। मैं अपने शिक्षण कौशल के माध्यम से बच्चों का सर्वांगीण विकास करना चाहती हूं। लगातार ऑफलाइन क्लास के माध्यम से भी बच्चों को हर दिन प्रत्यक्ष रूप से एवं फोन के माध्यम से जोड़ कर रखती हूं।

 कोविड-19 के दौरान समस्त शैक्षणिक संस्थान बंद है, वहीं शासन की योजनाएं पढ़ाई तुंहर दुआर के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान कर अपने साथ जोड़ कर रखते हुए सीजी पोर्टल छत्तीसगढ़ राज्य में भी नायक बन चुकी हैं।

 सम्मान के लिए पूरे लक्ष्यभेद टीम सहित कार्यक्रम समन्वयक  मोहनलाल खरे  एवं बचेली संकुल समन्वयक फखरे आलम खान  एवं संकुल केंद्र बचेली के सभी शिक्षक साथियों ने  ममता सिन्हा को लक्ष्यवेध टीम दंतेवाड़ा के सप्ताह के नायक बनने के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही राजेश कर्मा जिला शिक्षा अधिकारी दन्तेवाड़ा द्वारा भी ममता सिन्हा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया। इसके लिए उन्होंने  जिला शिक्षा अधिकारी  को धन्यवाद ज्ञापित किया।

अन्य पोस्ट

Comments