दुर्ग

बकाया राशि भुगतान के संबंध में संयंत्र प्रबंधन द्वारा बनाया गया योजनाबद्घ कार्यक्रम स्वागत योग्य-जैन
27-Nov-2020 4:28 PM 28
बकाया राशि भुगतान के संबंध में संयंत्र प्रबंधन द्वारा बनाया गया योजनाबद्घ कार्यक्रम स्वागत योग्य-जैन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाई नगर 27 नवंबर ।
भिलाई स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ज्ञानचंद जैन ने भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक नगर सेवाएं से आग्रह किया है कि भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा बकाया राशि वसूली के संदर्भ में जो योजनाबद्ध कार्यक्रम आरंभ किया गया है, वह स्वागत योग्य है।

श्री जैन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण एकमुश्त राशि का भुगतान नहीं कर पाने वाले बकाया धारों से राशि की वसूली में छूट देते हुए जो व्यापारी जितनी राशि जमा करना चाहता है उससे वह राशि जमा ली जानी चाहिए और जमा राशि पर उसे ब्याज में  छूट दिए जाने का प्रावधान भी किया जाना चाहिए यदि बीएसपी प्रबंधन इस तरह की सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराता है तो संक्रमण के कारण व्यापार के चौपट होने से दुकानदार राशि का भुगतान करने में समर्थ नहीं होगा और मेहनत करके जो योजना बीएसपी प्रबंधन और चेंबर की सहमति से तैयार की गई थी। उसका लाभ भी ना प्रबंधन को मिलेगा और ना प्रभावित व्यापारी को ऐसी स्थिति में जब योजनाबद्ध तरीके से राशि वसूली की योजना तैयार की गई है तो बकायेदारों को छूट दी जानी चाहिए । ताकि जो भी बकाया राशि इस अभियान के तहत वसूली हो रही है। वह वसूली हो और उस पर प्रभावित व्यक्ति को छूट भी मिल सके।

ज्ञानचंद जैन ने मुख्य महाप्रबंधक  पी के घोष से टेलीफोन पर चर्चा कर  उक्त सुझाव दिया है ताकि योजना का लाभ प्रभावित व्यक्ति को मिल सके।
 

अन्य पोस्ट

Comments