बस्तर

अब आरती स्कूल और प्रभु नौकरी में समय पर पहुंच सकेगा
28-Nov-2020 2:43 PM 40
 अब आरती स्कूल और प्रभु नौकरी में समय पर पहुंच सकेगा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 27 नवम्बर। नि:शक्तजन व दिव्यांगजनों के चेहरे में खुशियां लाने के मकसद से जगदलपुर  विधायक रेखचंद जैन लगातार प्रयासरत हैं और इसके लिए वह लगभग एक माह में दस से बारह दिव्यांगजनों को राहत दिलाए हैं। शुक्रवार को भी संतोषी वार्ड निवासी प्रभुदास एवं आरती के घर विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने पहुंचकर ट्रायसाइकिल व व्हील चेयर प्रदान किया गया। आरती को चलने फिरने व स्कूल जाने में सहयोग मिलेगा, वहीं प्रभु साहय अपनी नौकरी में समय में पहुंच सकेगा।

 मां संतोषी माता वार्ड की पार्षद  लता निषाद व वार्डवासियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व संसदीय सचिव रेखचंद जैन, छत्तीसगढ़ के कांग्रेस  सरकार का दिल से धन्यवाद दिया व आभार व्यक्त किया। दिव्यांगजनों की मदद के लिए जब संसदीय सचिव वार्ड में पहुंचे तो वार्डवासियों में अलग ही खुशी देखने को मिली।

पार्षद लता निषाद ने कहा कि संसदीय सचिव व विधायक रेखचंद जैन द्वारा दिव्यांगजनों को लगातार सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं। संतोषी वार्ड में भी दो दिनों के भीतर चार दिव्यांगों के लिए ट्रायसाइकिल व व्हील चेयर दिया गया।

 विधायक व संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा है कि अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं का लाभ मिले खासकर नि:शक्त व दिव्यांग जनों को भी शासन की योजनाओं का लाभ दिलाया जाये।इसी तारतम्य में दिव्यांगजनों को समाज कल्याण योजनाओं का लाभ घर तक पहुंचा रहें हैं जिससे उनके जीवन में खुशियां आएंगी।

अन्य पोस्ट

Comments