दुर्ग

श्री जैन श्वेताम्बर मूर्ति पूजक संघ का चुनाव 17 को
28-Nov-2020 2:57 PM 25
श्री जैन श्वेताम्बर मूर्ति पूजक संघ का चुनाव 17 को

दुर्ग, 28 नवंबर। श्री जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ दुर्ग का चुनाव 17 दिसंबर को श्री ऋ षभ देव परिसर शिवपारा चंडी मंदिर के पास होगा।

उच्च न्यायालय बिलासपुर  द्वारा 9 नवंबर को रजिस्ट्रार फर्म एवं संस्थाएं रायपुर को आदेश कर श्री जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ का चुनाव कराने के लिए निर्देशित किया है, जिस पर रजिस्ट्रार रायपुर ने आदेश 18 नवंबर के तहत संघ के कार्यकारिणी एवं पदाधिकारियों का निर्वाचन संपन्न कराने हेतु निरीक्षक प्रमोद कुजूर फर्म एवं संस्थाएं रायपुर को निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया है। निर्वाचन अधिकारी द्वारा 26 नवंबर को निर्वाचन कार्यक्रम की घोषणा की, जिसके तहत श्री जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ दुर्ग का चुनाव 17 दिसंबर को श्री ऋ षभ देव परिसर शिवपारा चंडी मंदिर के पास कराने की घोषणा की। 

चुनाव कार्यक्रम 15 दिसंबर को नामांकन पत्रों का वितरण 16 दिसंबर को फार्म जमा करना, फार्मों का परीक्षण एवं प्रत्याशियों की नाम वापसी के पश्चात  प्रत्याशियों के सूची का प्रकाशन किया जाएगा। मतदान में 35 कार्यकारिणी के लिए मतदान होगा, 35 कार्यकारिणी चुनने के पश्चात उन्हीं में से 7 पदाधिकारियों का चयन होगा। उपरोक्त जानकारी दिनेश मरोटी ने दी।
 

अन्य पोस्ट

Comments