राजनांदगांव

आधा दर्जन जुआरियों से 85 हजार बरामद, एक फरार
28-Nov-2020 3:55 PM 26
आधा दर्जन जुआरियों से 85 हजार बरामद, एक फरार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 28 नवंबर। शहर के अंदरूनी और बाहरी इलाकों में अवैध जुआ के खिलाफ पुलिस की सिलसिलेवारकार्रवाई के बीच बंसतपुर पुलिस ने बीती शाम को रिहायशी क्षेत्र लालबाग के एक मकान में दबिश देकर आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने ताश खेलने वालों से लगभग 85 हजार रूपए की रकम बरामद की है।

बताया जाता है कि पुलिस ने एक मकान में जुआ खेलने की शिकायत पर छापामार कार्रवाई की। मिली जानकारी के अनुसार बसंतपुर पुलिस के प्रशिक्षु आईपीएस योगेश पटेल ने  टीम के साथ धावा बोलकर 9 लोगों को रंगेहाथ जुआ खेलते धरदबोचा। वहीं एक मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया।

बताया जाता है कि आरोपियों में ज्यादातर पेशेवर जुआरी हैं। पुलिस ने मौके से मोबाईल भी जब्त किया है। गौरतलब है कि करीब पांच दिन पहले भी बसंतपुर और चिखली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गौरीनगर-चिखली खार से करीब 90 हजार रूपए जुआरियों से जब्त की थी।

पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद जुआरी अलग-अलग ठिकानों में ताशपत्ती की महमिल सजा रहे है। एसपी डी. श्रवण ने जुआ और अवैध शराब के खिलाफ समूचे जिलें में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। प्रशिक्षु आईपीएस योगेश पटेल ने ‘छत्तीसगढ़’ से चर्चा में कहा कि जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी रहेगा। पुलिस अवैध कारोबारों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चला रही है।

अन्य पोस्ट

Comments