राजनांदगांव

किसानों से झूठे वादों के बदौलत कांग्रेस कर रही राज- भाजयुमो अध्यक्ष
28-Nov-2020 5:01 PM 34
किसानों से झूठे वादों के बदौलत कांग्रेस कर रही राज- भाजयुमो अध्यक्ष

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 28 नवंबर। प्रदेश भाजयुमो के अध्यक्ष अमित साहू ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखे राजनीतिक बाण छोड़ते कहा कि किसानों से झूठे वादे कर सत्ता में काबिज हुई है। कांग्रेस के कथित कारगुजारियों के खिलाफ मुहिम शुरू करने के इरादे के साथ अमित साहू ने कहा कि संगठन के युवा साथियों को लेकर समूचे प्रांत में विरोध किया जाएगा साथ ही हर कार्यकर्ता को किसानों के बीच पहुंच कर सरकार की नितियों से अवगत कराया जाएगा। 

प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पहले राजनीतिक प्रवास पर शनिवार को राजनांदगांव पहुंचे साहू ने कहा कि कांग्रेस सरकार दो साल के शासन में हर मोर्चे पर विफल रही है। इससे पहले शहर आगमन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने साहू का जोशीला स्वागत करते भाजपा के लिए नारेबाजी की। बाद में उन्हें खुली वाहन मे लेकर कार्यकर्ता मानव मंदिर चौक तक ले गए। चौक में कार्यकर्ताओं ने साहू के सममान मे धान से उन्हें तौला।
 
इसके बाद भाजयुमो अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार के नीतियों के विरुद्ध आवाज उठाने के लिए सभी को कमर कसकर लड़ाई करना होगा। स्वागत से अभिभूत साहू ने कहा कि एकजुटता के साथ राज्य सरकार को जनहित के मुद्दों पर घेरा जाएगा। स्वागत करने वालों में आलोक श्रोती, भावेश बैद, किसुन यदु, मोनू बहादुर समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments