दुर्ग

अमृत मिशन की लेटलतीफी कार्य पर जताई नाराजगी
30-Nov-2020 1:49 PM 26
अमृत मिशन की लेटलतीफी कार्य पर जताई नाराजगी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 30 नवंबर।
अमृत मिशन  के लेटलतीफ कार्यों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अमृत मिशन के अधिकारियों को बुलाकर महापौर धीरज बाकलीवाल ने जमकर फ टकार लगाई।  विधायक  अरुण वोरा  के साथ  महापौर धीरज बाकलीवाल  गवली पारा में पुलिया निर्माण  का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्होंने निगम अधिकारियों को बताया कि मेरे निर्देश के बाद भी अमृत मिशन एजेंसी द्वारा गवली पारा में पुलिया निर्माण कार्य पूरा नहीं किया गया है।

महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा 2 दिनों पूर्व गवली पारा क्षेत्र का भ्रमण कर पुलिया निर्माण करने अमृत मिशन योजना के अधिकारियों से कहा था, जिसका विधायक अरुण वोरा, महापौर श्री बाकलीवाल लोक कर्म प्रभारी अब्दुल गनी व अन्य जनप्रितिनिधियों के और अधिकारियों के साथ  पुलिया निर्माण का निरीक्षण किया गया । अमृत मिशन के अधिकारी पुलिया का निर्माण कार्य अब तक प्रारंभ नहीं किया है। उन्होंने  अमृत मिशन के अधिकारियों को बुलाकर  जमकर फटकार लगाई  और कहा आप काम करें। भुगतान किस मद से होगी, इसकी चिंता करना आपका काम नहीं है।  इस प्रकार की अव्यवस्था से  आम जनता परेशान होती है। निर्माण कार्यों में  लेटलतीफी की जा रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही निगम की छवि भी खराब हो रही है। महापौर ने कहा इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । यदि वे कार्य करने के इच्छुक नहीं हैं तो बता दें। 

पूरे शहर में जगह जगह पाइप लाइन डालने और कनेक्शन करने गड्ढा किया गया है काफी समय से खुदाई कर छोड़ दिया गया बार-बार निर्देश के बाद भी समतल नहीं किया गया है। इसकी जानकारी शासन स्तर पर शिकायत की जाएगी और आपके कार्यों का भुगतान प्राथमिकता से रोका जाएगा। यहां का जल्द पूरा करें मैं फिर आकर निरीक्षण करुंगा । यहां एक भी लीकेज नहीं दिखना चाहिए । 

 

अन्य पोस्ट

Comments