दुर्ग

बाइक चोर गिरोह का सरगना बंदी, 10 लाख की चोरी की 8 बाइक बरामद
30-Nov-2020 2:15 PM 42
बाइक चोर गिरोह का सरगना बंदी, 10 लाख की चोरी की 8 बाइक बरामद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 30 नवंबर।
मोहन नगर पुलिस ने एक बड़े वाहन चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसके कब्जे से चोरी की 8 मोटर सायकल बरामद की गई है। जिसकी कीमत 10 लाख रुपए आंकी गई है। 

पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गिरोह का सरगना दीपांश सरादे उर्फ दक्ष (25) वार्ड-10 कालकापारा डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव का निवासी है। आरोपी चोरी की मोटर सायकल को बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहा था, जिसे  पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बाम्बे आवास उरला में घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी ने मोहन नगर, भिलाई नगर, स्मृति नगर, राजनांदगांव, जामुल थाना क्षेत्र से मोटर सायकल चोरी करने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने यह कार्रवाई एसपी प्रशांत ठाकुर के निर्देश, एएसपी शहर, रोहित झा व दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला के मार्गदर्शन व मोहन नगर थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा के नेतृत्व में की। 

दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि प्रार्थी सजीवन प्रसाद ब्रम्हभट (61 वर्ष) उरला द्वारा 28 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनकी वाहन हीरोहोण्डा एनएसजी क्रं. सीजी 07 एजी 1520 को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट दर्ज कर मामले को जांच पर लिया गया है। मामले में आरोपी दीक्षांश सरादे उर्फ दक्ष को पकड़ा गया। जिससे सघन पूछताछ पर अन्य थाना क्षेत्रों से भी वाहनों की चोरी करना स्वीकारा। 

आरोपी की निशानदेही पर अलग.अलग स्थानों से 5 पल्सर एवं अन्य 3 मोटर सायकल कुल 8 मोटर सायकल कीमत 10 लाख रुपए को जप्त कर कब्जा में लिया गया। आरोपी को विधिवत गिरफ्तारी कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments