कोण्डागांव

कलेक्टर ने धान-मक्का उपार्जन केंद्रों का किया निरीक्षण
02-Dec-2020 9:05 PM 36
  कलेक्टर ने धान-मक्का उपार्जन केंद्रों का किया निरीक्षण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कोण्डागांव, 2 दिसंबर। राज्य शासन के माध्यम से 1 दिसंबर से समर्थन मूल्य पर धान व मक्का उपार्जन का कार्य जिले के 49 उपार्जन केंद्रों में प्रारंभ किया गया हैं। इस अवसर पर कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने जिले के विकासखंड कोण्डागांव अंतर्गत आने वाले मुलमुला, चिपावंड व बफना उपार्जन केंद्रों का निरक्षण किया।

इस अवसर पर उन्होंने टोकन, तराजू, कांटा-बाट, बारदाना, हमाल, पेयजल, इंटरनेट, बिजली सहित अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। साथ ही केंद्र के कर्मचारियों से रूबरू होते हुए उन्होंने धान खरीदी की प्रक्रिया को विस्तार से जाना। उन्होंने सभी केंद्र के अधिकारी-कर्मचारियों को किसानों के साथ सहयोगिता व पूर्ण ततपरता के साथ कार्य करने को कहा व किसी भी प्रकार की लापरवाही के ना होने देने की बात कही।

इस दौरान उन्होंने केंद्र में धान बेचने आए ग्रामीण किसानों से बात की और उन्हें धान के विक्रय में किसी प्रकार की समस्या आने पर तुरन्त केंद्र के नोडल अधिकारियों से संपर्क कर समस्या के संबंध में सूचित करने को कहा। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर पवन प्रेमी, सहायक पंजीयक केएल उईके, नोडल सहकारी बैंक खान सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी व स्थानीय किसान उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments