बस्तर

अनुसूचित जाति मोर्चा को मजबूत करने का किया जाएगा काम-मार्कण्डेय
04-Dec-2020 9:23 PM 70
  अनुसूचित जाति मोर्चा को मजबूत करने का किया जाएगा काम-मार्कण्डेय

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 4 दिसंबर। अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय ने जगदलपुर पर स्थित सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बस्तर जिले में मेरा प्रवास है, संगठन को मजबूती प्रदान करने एवं कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने तथा कार्यकर्ताओं से परिचयात्मक बैठक लेने आया हूँ।

दिसंबर के आखिरी सप्ताह में प्रदेश कार्यकारणी की घोषणा करने की बात उन्होंने कही। नई टीम के साथ छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं के सहयोग से भाजपा की 15 साल की रमन सिंह की सरकार की सफलताओं एवं केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को  बूथ स्तर तक पहुंचने का काम करेंगे। छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार की वादाखिलाफी को लेकर जन-जन तक आवाज उठाई जाएगी। शराबबंदी, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, स्व सहायता समूह को रोजगार उपलब्ध नहीं करना, गुरु घासीदास स्मारक स्थल को पर्यटन केंद्र बनाए जाने के कार्य को रोके जाने,  वृद्धजनों  की तीर्थ यात्रा, कौशल विकास योजना, स्मार्ट कार्ड योजना को बंद किये जाने को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

धान खरीदी को लेकर जो कांग्रेस के लोगों द्वारा भ्रामक बातें फैलाई जा रही है, यह गलत है, उसे भी जनता तक सही जानकारी हमारे कार्यकर्ता देंगे। अनुसूचित जाति के लोगों के ऊपर भूपेश सरकार द्वारा जो बर्बरता पूर्वक  कार्यवाही कर रही है, इन बातों का विरोध किया जाएगा।

नगरनार स्टील प्लांट के डीमर्जर को लेकर अपने उच्च नेताओं से बात करने की बात उन्होंने कही। इस दौरान अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजपाल कशेर, संग्राम सिंह राणा, जयराम दास, लक्ष्मण झा के साथ अनिल खोपरागडे एवं अन्य उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments