जान्जगीर-चाम्पा

लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे...और कर्ज से दबे युवक ने मोबाइल टॉवर से लगाई छलांग
17-Dec-2020 2:07 PM 51
लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे...और कर्ज  से दबे युवक ने मोबाइल टॉवर से लगाई छलांग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बलौदा, 18 दिसंबर।
कर्ज से परेशान युवक ने नशे में बुधवार को देर शाम लगभग 4 बजे मोबाइल टॉवर की लगभग 100 फीट ऊंचाई पर चढक़र छलांग लगा दी। उसे पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। युवक के परिवार में शोक का माहौल है। 

घटना जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र की है, एवं मृतक युवक का नाम प्रकाश कुर्रे उर्फ पप्पू पिता स्व. रोहित कुर्रे कुमरे (22)पामगढ़ है, जो कर्ज में डूबने की वजह से परेशान था और शराब पीने का आदी हो गया था। तथा उक्त युवक के द्वारा कल देर शाम शराब के नशे में धुत होकर मोबाइल टॅावर की ऊंचाई पर चढक़र नीचे मौजूद लोगों को अपनी परेशानी बताने लगा कि वह कर्ज में पूरी तरीके से डूब चुका है। 

प्रकाश कुर्रे की हरकतों को देखकर मोबाइल टॉवर के पास भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर पामगढ़ पुलिस मोबाइल टॉवर के पास पहुंची तथा उपस्थित पुलिस व उक्त युवक के परिजनों के द्वारा मोबाइल टॉवर पर चढ़े युवक को कर्ज छूटाने का आश्वासन देते हुए बार-बार मोबाइल टॉवर से नीचे उतरने की विनती किया गया, परंतु मोबाइल टॉवर की लगभग 100 फीट ऊंचाई पर मौजूद युवक ने किसी की एक न सुनी एवं नशे की हालत में वह मोबाइल टॉवर की ऊंचाई से नीचे कूद गया। जिसे वहां मौजूद पुलिस एवं परिजनों के द्वारा तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर के द्वारा उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

अन्य पोस्ट

Comments