दन्तेवाड़ा

मालिक का ड्राइवर निकला चोर, जेवर खरीदने वाला भी बंदी
10-Jan-2021 9:02 PM 34
मालिक का ड्राइवर निकला चोर, जेवर खरीदने वाला भी बंदी

दंतेवाड़ा, 10 जनवरी। दंतेवाड़ा के लौह नगरी किरंदुल में सोने के आभूषणों की चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी वाहन चालक व जेवर खरीदने वाले को भी हिरासत में ले लिया। ड्राइवर ने अपने मालिक के घर ही चोरी की थी।

 किरंदुल गांधीनगर निवासी राजेन्द्र सिद्ध ने शनिवार को किरंदुल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसमें कहा गया था कि प्रार्थी के निवास से तीन सोने के सिक्के, एक सेट कंगन और कान के झुमके घर से ही किसी ने पार कर दिये।  इस चोरी के दौरान घर का ताला भी नहीं तोड़ा गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने थाना प्रभारी किरंदुल को चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस देवांश राठौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी किरंदुल दया किशोर बरवा द्वारा टीम गठित की गई । जिसने प्रार्थी के वाहन चालक को रविवार को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही चोरी के आभूषण खरीदने वाले राजू गोयल को भी हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक सेट कंगन सोने का एक सिक्का और कान के झुमके एवं 50 हजार रूपये नगद बरामद किए।

अन्य पोस्ट

Comments