जान्जगीर-चाम्पा

पत्रकार संघ के अध्यक्ष बने मधुसूदन शर्मा
11-Jan-2021 5:58 PM 53
पत्रकार संघ के अध्यक्ष  बने मधुसूदन शर्मा

सक्ती, 11 जनवरी। नगर के पत्रकार संघ की बैठक रविवार को आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से दूसरे कार्यकाल के लिए वरिष्ठ पत्रकार मधुसूदन शर्मा को अध्यक्ष चुना गया। 

एक वर्ष के लिए 2019-20 के लिए बनी कार्यकारिणी कोरोना काल की वजह से सामाजिक कार्यों में सक्रियता से काम नहीं कर पाई थी। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने वरिष्ठ पत्रकार मधुसूदन शर्मा को पुन: 1 वर्ष के लिए अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा। जिस पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उन्हें 2021-22 की नवीन कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष चुना जाए। अध्यक्ष चुने जाने के बाद श्री शर्मा ने  कहा कि वे पत्रकारों के हित के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे।  बैठक के दौरान उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर राम नरेश यादव ने कहा कि पत्रकार संघ पत्रकारों की एकता के लिए कार्य करेगा। ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को मंच प्रदान करने के लिए पत्रकार संघ सदैव प्रतिबद्ध रहेगा। 

बैठक में उत्तम अग्रवाल, भगत राम शर्मा, मनीष कथूरिया,दिनेश साहू, शिवनाथ बरेठ, सुरेश कृपलानी, भवानी तिवारी ने भी अपने विचार रखे। बैठक में पुरुषोत्तम अग्रवाल, सुमित शर्मा, अरुण कुमार निराला, विक्की महंत, भानु प्रताप गबेल, विजय कुमार चंद्रा, नारायण प्रसाद राठौर, किशन कर्ष, परसन राठौर, प्रदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments