दन्तेवाड़ा

बीटीओए चुनाव 13 को, विकास और विजेता पैनल के बीच कड़ा मुकाबला, दोनों पैनल कर रहे प्रचार
11-Jan-2021 9:31 PM 27
 बीटीओए चुनाव 13 को, विकास और विजेता पैनल  के बीच कड़ा मुकाबला, दोनों पैनल कर रहे प्रचार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

किरंदुल/बचेली, 11 जनवरी। ट्रक मालिकों के हितों के लिए संचालित बैलाडिला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के चुनाव की तिथि 13 जनवरी को तय की गई है। केवल दो पैनलों विकास पैनल एवं विजेता पैनलों के बीच ही कड़ा मुकाबला होने की चर्चा है।

ज्ञात हो कि बैलाडिला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का चुनाव विगत 3 वर्षों से नहीं हो पाया था। आज विकास पैनल की प्रचार - प्रसार करने स्टार प्रचारक के रूप में बचेली नगर पालिका अध्यक्ष पूजा साव की भूमिका देखने को मिली तो वहीं विजेता पैनल (गौरंग शाहा) के प्रचार-प्रसार करने स्टार प्रचारक के रूप में किरंदुल नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय की भूमिका भी देखने को मिल रही है।

बचेली पालिका अध्यक्ष पूजा साव विकास पैनल का समर्थन करते हुए उम्मीदवारों के साथ प्रचार-प्रसार किया और बीटीओए के सदस्यों से गाय बछड़ा छाप में मुहर लगाकर विकास पैनल के सभी उम्मीदवारों को जीताने की अपील की।

वहीं ‘छत्तीसगढ़’  से चर्चा करते हुए विकास पैनल के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मनोज सिंह और सचिव पद के उम्मीदवार संजीव साव (गुड्डा) ने बताया कि हमें बीटीओए के सदस्यों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हमारा चुनाव चिन्ह गाय बछड़ा छाप है और हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी पैनल भारी बहुमतों से जीत दर्ज करेगी। ट्रक मालिकों की हितों का संरक्षण ही हमारा पहला काम रहेगा।

तो वहीं विजेता पैनल भी अपनी प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। इनके इस प्रचार प्रसार के लिए किरंदुल पालिका अध्यक्ष मृणाल रॉय का भी बड़ी भूमिका देखने को मिल रही है। दोनों पैनलों में टक्कर जबरदस्त होने वाली है।

अन्य पोस्ट

Comments