दुर्ग

सांस्कृतिक भवन का वोरा ने किया भूमिपूजन
12-Jan-2021 7:27 PM 25
सांस्कृतिक भवन का वोरा ने किया भूमिपूजन

दुर्ग, 12 जनवरी। दुर्ग जिला देवांगन समाज द्वारा रविवार को परमेश्वरी आश्रम मोहलई रोड बघेरा में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शहर विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष अरुण वोरा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान श्री वोरा ने अपने विधायक निधि 10 लाख की राशि से स्वीकृत देवांगन समाज के सांस्कृतिक भवन निर्माण कार्य की आधारशिला रखी। समारोह की अध्यक्षता महापौर धीरज बाकलीवाल ने की। विशेष अतिथि के रुप में निगम सभापति राजेश यादवए एमआईसी प्रभारी अब्दुल गनी मौजूद थे।

भूमिपूजन अवसर पर शहर विधायक अरुण वोरा ने देवांगन समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देवांगन समाज ने अपने परिश्रम व मेहनत से समाज में अलग पहचान बनाई है। समाज के लोगों से मेरा पुराना नाता रहा है। उनका आर्शिवाद मुझे मिलता रहा है। जिसके लिए मै देवांगन समाज का ऋणी रहूंगा। श्री वोरा ने जिला देवांगन समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि यह नवीन कार्यकारिणी समाज के विकास के लिए मिल का पत्थर साबित होगी। पूर्व राज्यसभा सदस्य स्व. मोतीलाल वोरा के सांसद निधि से पूर्व में देवांगन समाज को विकास कार्यो की कई सौगात मिली है। सांस्कृतिक भवन के जल्द निर्माण होने से देवांगन समाज को अपनी सामाजिक गतिविधियों के संचालन में सुविधा होगी। यह निर्माण कार्य मेरे विधायक निधि से हो रहा है। जिस पर मैं स्वयं को गौरान्वित महसूस कर रहा हूं।

छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने दुर्ग जिला देवांगन समाज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पुराणिक राम देवांगन, सचिव ज्ञानचंद देवांगन, कोषाध्यक्ष नारद देवांगन, उपाध्यक्ष मनोहर देवांगन एवं अन्य निर्वाचित पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई। समारोह में कमलनारायण देवांगन, सतीश देवांगन, कृष्ण कुमार देवांगन, नगर देवांगन समाज के अध्यक्ष राकेश देवांगन, दुष्यंत देवांगन,  सावित्री देवांगन, अम्बेश्वरी देवांगन, अलख देवांगन, हेमा देवांगन के अलावा जिलेभर से देवांगन समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए।

अन्य पोस्ट

Comments