दन्तेवाड़ा

मामूली विवाद पर दिनदहाड़े चाकू मारकर युवक की हत्या, बंदी
14-Jan-2021 9:35 PM 67
मामूली विवाद पर दिनदहाड़े चाकू मारकर युवक की हत्या, बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, 14 जनवरी। नगर में गुरुवार की सुबह सरेआम एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने भाग रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बचेली थाना क्षेत्र के मुंडरा कैम्प का है।

पुलिस के अनुसार 14 जनवरी को प्रार्थी लालू पोडिय़ामी थाना बचेली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि आज सुबह 8 बजे घर से वह मोहल्ले के हरि टांडी के साथ उसके बच्चे के लिए दवाई खरीदने मेन मार्केट बचेली गए थे। मेन मार्केट में वह और हरि टांडी शराब पिए वहीं पर किशोर निहाल भी दारू पी रहा था तो निहाल उन्हें देखकर हरि तांडी से बोला कि तुम इस चोर के साथ क्यों घूम रहे हो कह कर किशोर निहाल ने लालू को एक थप्पड़ मार दिया। जिस पर हरि टांडी बीच-बचाव किया। जिस पर किशोर निहाल धमकी देते हुए चला गया। लालू पोडिय़ामी और हरि तांडी मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर वापस घर जा रहे थे. करीब 8.40 बजे अपोलो अस्पताल चौक के पास पहुंचे थे तो सामने से किशोर निहाल आया और मुझे गाली देता है बोलकर हरि टांडी के बाएं सीने में लोहे के चाकू से वार कर भाग गया, जिससे हरि तांडी की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

प्रकरण से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने पर तत्काल घेराबंदी कर आरोपी को पकडऩे निर्देशित किए.  थाना प्रभारी बचेली के नेतृत्व में टीम गठित कर तकनीकी शाखा दंतेवाड़ा की मदद से आरोपी का लोकेशन गीदम मिलने से तत्काल टीम रवाना किया गया। आरोपी किशोर निहाल मोटरसाइकिल में गीदम से जगदलपुर की ओर भाग रहा था, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ कर उससे एक लोहे का चाकू एवं उसके घटना के समय पहने खून से सने कपड़े को जब्त किया गया. आरोपी का मोटरसाइकिल को भी प्रकरण में जब्त तक किया गया है।

 प्रकरण की विवेचना में  पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव के निर्देश व  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  उदय किरण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  राजेंद्र जयसवाल, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी  देवांश राठौर के मार्गदर्शन में निरीक्षक अमित पाटले, सउनि विश्वनाथ मंडावी, आरक्षक डमरु धर कश्यप की सराहनीय भूमिका रही।

अन्य पोस्ट

Comments