कोण्डागांव

बाइक की ठोकर से मजदूर बेहोश, कलेक्टर ने पहुंचाया अस्पताल
15-Jan-2021 9:18 PM 32
बाइक की ठोकर से मजदूर बेहोश, कलेक्टर ने पहुंचाया अस्पताल

  देर रात पुलिस ने जख्मी को पहुंचाया अस्पताल   

छत्तीसगढ़ संवाददाता

कोण्डागांव, 15 जनवरी। कलेक्टर ने कोण्डागांव के जयस्तंभ चौक के पास से घायल हुए मजदूर को तत्काल सहायता देते हुए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं एक अन्य हादसे में जख्मी युवक को देर रात पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने कोण्डागांव के जयस्तंभ चौक के पास से घायल हुए मजदूर को तत्काल सहायता देते हुए जिला अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जयस्तंभ चौक के पास एक अज्ञात बाइक ने पैदल जा रहे मजदूर को पीछे से ठोकर मार दिया। जिसके चलते मजदूर कलेक्टर के शासकीय वाहन के सामने गिरकर बेहोश हो गया।

कोण्डागांव के कलेक्टर ने बिना देर किए मजदूर को स्वयं उठाकर अपने ही वाहन से जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

वहीं कोण्डागांव जिला मुख्यालय से कुछ दूर चिखलपुटी मामा भांजा ढाबा के सामने एक अज्ञात युवक रात करीब 1 बजे घायल अवस्था में सडक़ पर गिरा हुआ था। इसकी सूचना सिटी कोतवाली कोण्डागांव पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर कैलाश केसरवानी और पुलिस के जवानों ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार जारी हैं।

मासूम को स्कूटी ने मारी ठोकर, पदाधिकारियों ने पहुंचाया अस्पताल

कोण्डागांव के बस स्टैंड के पीछे एक स्कूटी ने सुरेंद्र गुप्ता के 5 वर्षीय बेटा तेजस कुमार को ठोकर मार दिया। इसके चलते तेजस कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। बस स्टैंड के पीछे हुए इस घटना के बाद मौके पर सबसे पहले पहुंचने वाले ऑटो संघ अध्यक्ष राज सागर, देबू, फनी डहरिया और पवन सेन ने तत्काल अपने निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल का इलाज जारी है।

अन्य पोस्ट

Comments