दुर्ग

5 दुकानों में चोरी, कारोबारियों में दहशत
16-Jan-2021 5:38 PM 24
5 दुकानों में चोरी, कारोबारियों में दहशत

दुर्ग, 16 जनवरी। गुरुवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि चोरों ने शहर की 5 दुकानों का शटर उठाकर लाखों की चोरी की। जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी दुर्ग, कोतवाली थाना प्रभारी, क्राइम ब्रांच टीम पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी है। एक ही रात में अलग-अलग क्षेत्र की 5 दुकानों में चोरी की घटना से व्यापारियों में दहशत है। 

पुराने बस स्टैण्ड स्थित मध्यानी ऑटो स्टोर्स के संचालक को सुबह जानकारी मिली कि उनके दुकान का शटर बीच से उठा हुआ है। संचालक अभिषेक वलेचा अपने बड़े भाई सुनील मध्यानी एवं मोहित मध्यानी के साथ दुकान पहुंचे। किसी तरह ताला खोलकर देखा तो ड्राज का ताला टूटा पाया। ड्राज में रखे लगभग 10 हजार रुपए के चिल्हर नोट गायब थे। इसी तरह मध्यानी आटो स्टोर के बाजू स्थित शैलेष आटो पाट्र्स दुकान का भी शटर उठाकर लगभग 15 हजार रुपए नगद की चोरी किए हैं।

प्रियंका काम्पलेक्स स्थित नवकार मेडिकोज में जब सुबह 6.30 बजे साफ -सफाई का कार्य करने वाली बाई पहुंची, तब पता चला कि दुकान में चोरी की घटना हुई है। सूचना मिलते ही संचालक निखिल जैन दुकान पर पहुंचे। दुकान का शटर बीच से उठा हुआ था। ताला खोल कर भीतर जाने पर देखा कि दुकान का सामान अस्त व्यस्त नहीं था। गल्ले में चिल्हर एवं किसी को देने के लिए रखे लगभग 1,80,000 रुपए नहीं थे। इसी तरह प्रियंका काम्पलेक्स स्थित जैन मेडिकल स्टोर्स के गल्ले में रखे 50 हजार रुपए की चोरी चोरों ने कर ली थी। 
पचरीपारा रोड पर एक बर्तन दुकान में भी चोरी करने का प्रयास किया गया। सभी लोगों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है।
 

अन्य पोस्ट

Comments