कोण्डागांव

पहले दिन फरसगांव में 60 को टीका
17-Jan-2021 9:14 PM 34
पहले दिन फरसगांव में 60 को टीका

फरसगांव, 17 जनवरी। कोरोना टीकाकरण का शुभारम्भ शनिवार से कोंडागाँव जिले तीन स्वास्थ्य केंद्रों में किया गया जिसमें फरसगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वस्थ्य विभाग के चिन्हाकिंत लोगों में से प्रथम दिन 60 लोगों को टीका लगाया गया । फरसगांव के स्वास्थ्य केंद्र में नगर के जनप्रतिनिधि व गणमान्य नागरिक, एसडीएम, पुलिस विभाग के लोगों की उपस्थित में टीकाकरण की शुरुवात की गई, जहा पहले दिन सर्वप्रथम स्वास्थ्य विभाग के डॉ कृष्णकांत नागवंशी को सबसे पहला टीका लगा उसके बाद बाकी अन्य चिन्हाकिंत लोगों को भी टीका लगाया गया।

शनिवार को देर शाम तक 60 लोगों को यह टीका लगाया गया है।

 फरसगांव के बीएमओ लखन राम जुर्री ने बताया कि पहले चरण के लिए फरसगांव क्षेत्र के स्वास्थ्य विभाग के चिन्हाकिंत लोगों के लिए 20 वायल वैक्सीन भेजा गया था, जहां आज पहले दिन 100 लोगों को यह टीका लगाना था लेकिन पहले दिन 60 लोगो को यह टीका लगाया गया। बाकी लोगों को अगले दिन लगाया जाएगा ।

 डॉ शिवाश्री  शांडिल्य ने कहा कि वैक्सीन में कोई भी नुकसान नहीं है। कोरोना की जंग में यह टीकाकरण बहुत ही जरूरी है, मुझे भी आज यह टीका लगा और मैं बिल्कुल ठीक हूं। किसी तरह की कोई परेसानी नहीं है, इस लिए जब यह टीकाकरण सभी लोगों के लिए आएगा तो जरूर टीका लगवाएं डरे नहीं।

अन्य पोस्ट

Comments