दुर्ग

महिला प्रोफेसर की चलती दुपहिया से बाइक सवार युवकों ने लूटा पर्स
19-Jan-2021 5:01 PM 23
महिला प्रोफेसर की चलती दुपहिया  से बाइक सवार युवकों ने लूटा पर्स

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाई नगर,  19 जनवरी। 
कॉलेज की महिला प्रोफेसर की चलती दुपहिया वाहन से बिना नंबर की बाइक सवार दो युवक दिनदहाड़े पर्स लूटकर फरार हो गए । लूटे गए पर्स में मोबाइल फोन, पेन ड्राइव एवं कॉलेज के दस्तावेज रखे थे। घटना की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस द्वारा उठाई गिरी का अपराध  पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है ।

भिलाई नगर पुलिस के मुताबिक नेहा द्विवेदी मैत्री कुंज शिल्पगंगा अपार्टमेंट के पीछे सरबानी गोस्वामी के मकान में निवास करती है। खालसा कलेज दुर्ग में प्रोफेसर है। कल शाम को कलेज से छुटटी होने के बाद अपनी दुपहिया वाहन क्र सीजी 04 के एस 8832 से वापस घर मैत्री कुंज आ रही थी। 

दुपहिया वाहन के पायदान पर पैर के पास लेडिज हेंड बैग रखी थी। जिसमें एक मोबाईल रेडमी नोट 06 प्रो ,बैक ऑफ इंडिया का पासबुक एवं एक चैकबुक , पेंनड्राईव , कलेज एवं युनिवर्सिटी से सबंधित कागजात आर.डीसी का चलान सहित एवं एक्टीवा का आर सी बुक, कलेज से संबंधित एवं घर के आलमीरा की चाबियां थी। जुमला कीमती करीबन 5000/रू करीबन 16.15 बजे तालपुरी ए ब्लाक गेट नं 01 के पास पहुंची थी की पीछे से आये बिना नंबर की मोटर सायकल में दो लडके उम्र करीबन 28 से 30 के बीच के रहे होंगे के द्वारा  स्कूटी के सामने पैर के पास रखे बेग को लूट कर भाग गए। 

द्विवेदी द्वारा लुटेरों का काफी दूर तक अपने दुपहिया वाहन से पीछा भी किया गया लेकिन उनके बिना नंबर की बाइक की गति तेज होने के कारण वे फरार हो गए।  पति विवेक कुमार द्विवेदी के साथ शाम करीब 6 बजे पहुंचकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई रिपोर्ट पर से कोतवाली पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments