बस्तर

बदले की भावना से अवैध निर्माण के नाम पर दुकान को तोड़ा - छजकां
19-Jan-2021 9:26 PM 52
  बदले की भावना से अवैध निर्माण के नाम पर दुकान को तोड़ा - छजकां

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 19 जनवरी। सरगीपाल ग्राम पंचायत में स्थित सडक़ किनारे की एक दुकान को पिछले दिनों ग्रामीणों द्वारा तोड़ा गया था। इस संबंध में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे के पदाधिकारी नरेंद्र भवानी द्वारा स्थानीय पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पूर्व जनप्रतिनिधियों के द्वारा भ्रष्टाचार के मामले को सरगीपाल के पंच मनीराम नाग द्वारा सूचना के अधिकार के तहत जानकारी हासिल कर उजागर किए जाने से बदले की भावना के साथ कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण के नाम पर दुकान को तोड़ा गया, जबकि पंच मनीराम नाग पिछले 25 वर्षों से उक्त स्थल पर अपना व्यवसाय संचालित कर रहे हैं जिन्हें बाहरी व्यक्ति के द्वारा अवैध कब्जा किया जाना बताकर तोड़ा गया, जबकि वह वर्तमान में सर्गीपाल पंचायत के पंच के रूप में जनप्रतिनिधि भी हैं।

इस दौरान उन्होंने पूर्व सरपंच सचिव सर्वेयर के द्वारा 25 लाख रुपए का घोटाला किए जाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने पूर्व सरपंच पर अपने पिता के नाम से एजेंसी बनाकर मिट्टी, मुरूम  ढुलाई का गलत भुगतान किए जाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उक्त मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग जिलाधिकारी से करेंगे।

पत्रकारवार्ता के बाद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने की बात भी उन्होंने कही इस दौरान पीडि़त पंच मनीराम नाग ,सरपंच चंपा नाग एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments