बस्तर

मारेंगा बाईपास सडक़ पुन: निर्माण करने की जगह मरम्मत करना बस्तर के साथ धोखा-मुक्तिमोर्चा
19-Jan-2021 9:33 PM 250
 मारेंगा बाईपास सडक़ पुन: निर्माण करने की जगह मरम्मत करना बस्तर के साथ धोखा-मुक्तिमोर्चा

जगदलपुर , 19 जनवरी। बस्तर अधिकार मुक्तिमोर्चा के संभागीय संयोजक नवनीत चाँद ने अपने जारी बयान में कहा कि एनएच 30 व एनएच 16 को जोडऩे वाली 19 किलोमीटर की मारेंगा बाईपास सडक़ पुन: निर्माण की बजाए मरम्मत करवाया जाना बस्तरवासियों से धोखा दिए जाना जैसा है।

 निर्माण के भ्रष्टाचार में जांच के दौरान प्रथम दृष्टि में दोषी अधिकारी, कर्मचारियों व ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग व अब कार्रवाई में देरी का कारण जाने हेतु जिले के जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन व विभागीय अधिकारियों को ध्यानाकर्षण ज्ञापन सौंप व उनके हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन की प्रतिलिपि बस्तर पधार रहे, राज्य के मुख्यमंत्री को स्थानीय प्रशासन से मिलने का समय लें,  बस्तर के सबसे बड़े भ्रष्टाचार व अब तक दोषियों पर कार्रवाई न होने की वजह पूछा जाएगा व उनसे निवेदन किया जाएगा, कि वह बस्तर के दौरे में ही जांच एजेंसियों की जांच रिपोर्ट तलब कर दोषियों पर कार्रवाई करें।

व बस्तर में एनएच 30 व 16 को जोडऩे वाली वैकल्पिक मारेंगा बाईपास सडक़ के पुन: निर्माण हेतु सम्भावित बजट राशि स्वीकृत करके जाएं, ताकि बस्तरवासियों को उनके विपक्षीय कार्यकाल के समय उनके वादों का जमीनी धरातल क्रियान्वयन की झलक महसूस हो सके वह भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह अंकुश लग सके।

अन्य पोस्ट

Comments