दुर्ग

वेब सीरीज तांडव के निर्देशक का हिंदू युवा मंच ने किया पुतला दहन
20-Jan-2021 5:47 PM 22
 वेब सीरीज तांडव के निर्देशक का हिंदू युवा मंच ने किया पुतला दहन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
भिलाई नगर 20 जनवरी।
वेब सिरीज़ तांडव में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ गलत चित्रण किए जाने पर हिंदू युवा मंच ने कल रात को पटेल चौक दुर्ग में निर्देशक का पुतला दहन किया गया इस वेब सीरीज में ना केवल प्रतिबंध लगाने अपितु इस वेब सीरीज के सभी कलाकारों के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही करने की मांग की है।

हिंदू युवा मंच के संगठन प्रमुख ने कहा कि  इस वेब सीरीज के माध्यम से  हिन्दू देवी देवताओं का मज़ाक उड़ाया है, एक बार फिर वेब सीरीज की आड़ में घृणा फैलाने का कार्य किया है, इन तथाकथित सेक्युलर  बॉलीवुड वालों द्वारा निर्मित उक्त वेब सीरीज तांडव के प्रदर्शन का हिन्दू युवा मंच पुरजोर विरोध करता है। हिन्दू युवा मंच ने संगठन प्रमुख गोविंदराज नायडू  के नेतृत्व में वेब सीरीज के कलाकारों, निर्देशक का पुतला दहन कर, तांडव पर केवल प्रतिबंध ही नहीं बल्कि इस सीरीज़ के कलाकारों, निर्देशक और कहानीकार को भी गिरफ्तार कर रासुका लगाने की मांग प्रशासन से की है।

संगठन प्रमुख गोविंद राज नायडू ने इस हिन्दू विरोधी वेब सीरीज को बॉलीवुड एवं इन कलाकारों का आर्थिक बहिष्कार करने की बात कही। उक्त प्रदर्शन में अध्यक्ष श्रीकुमार नायर,संगठन महामंत्री राजेश शर्मा,राजा देवांगन, राकेश तिवारी, वीरेंद्र , दिनेश मिश्रा, जय देवांगन, शिवम सिंह, नीरज देवांगन,  शरद शुक्ला, अरुण अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, दीपक राजपूत,गोपाल यादव,आलोक खापर्डे,शिवम सिंह,सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments