महासमुन्द

कोचिंग जाना कहकर सिरपुर गए 3 नाबालिगों को कुछ ही घंटे में तलाश कर परिजनों को सौंपा, पालकों ने पुलिस कर्मियों का किया सम्मान
22-Jan-2021 4:12 PM 30
कोचिंग जाना कहकर सिरपुर गए 3 नाबालिगों को कुछ ही घंटे में तलाश कर परिजनों को सौंपा, पालकों  ने पुलिस कर्मियों का किया सम्मान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुन्द, 22 जनवरी।
घर के लोगों को बिना बताए, मोबाइल स्विच ऑफ  करके कल सिरपुर गए तीन नाबालिग बच्चों को पुलिस ने कुछ ही घंटे में तलाश लिया। पुलिस के काम से खुश होकर पालकों ने कोतवाली टीआई शेर सिंह बंदे समेत अन्य पुलिसकर्मियों का सम्मान किया। 
दरअसल तीनों बच्चे पढऩे के लिए एक साथ कोचिंग जाते हैं। घटना वाले दिन तीनों बच्चे कोचिंग न जाकर महासमुन्द शहर में ही घूमने लगे। इसी दौरान एक बच्चे के पिता उसे लेने के लिए कोचिंग चले गए। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। घर के लोग इस बात को जान लिए, इसी डर से बच्चों ने अपने मोबाइल का स्विच ऑफ  कर लिया और सिरपर चले गए। इसके बाद पालकों ने इसकी जानकारी कोतवाली थाने में आकर दी। कोतवाली टीआई शेर सिंह बंदे ने इसकी जानकारी सिरपुर चौकी प्रभारी को दी। इसके बाद मोबाइल के अंतिम लोकेशन को ट्रेस करते हुए पुलिस ने तीनों बच्चों को ढूंढकर पालकों को सौंप दिया। 

कुछ ही घंटों में तीनों बच्चों के पालक काफी खुश हुए। इसके बाद पालकों ने कोतवाली टीआई शेर सिंह बंदे समेत सिरपुर चौकी प्रभारी नागेन्द्र दुबे, पधान आरक्षक पवन दीवान, आर जयंत चक्रधारी, हेमदास जेंड्रे, पारस नाथ पैकरा का सम्मान किया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments