बस्तर

कलेक्टर-एसपी ने आदर्श गोठान मंगनार में पहुंचकर सीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा
22-Jan-2021 9:10 PM 61
  कलेक्टर-एसपी ने आदर्श गोठान मंगनार में पहुंचकर सीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 22 जनवरी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 26 जनवरी को संभावित आगमन के मद्देनजर कलेक्टर रजत बंसल एवं एसपी दीपक झा ने गुरूवार को बकावंड विकासखंड के ग्राम मंगनार के आदर्श गोठान में पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों से आयोजन से जुड़े  तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की। कलेक्टर श्री बंसल ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

श्री बंसल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बारी-बारी से मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान आयोजित कार्यक्रम में उनके विभाग के कार्यों के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान गोठान में मुख्यमंत्री के अवलोकन हेतु निर्धारित स्थलों का अवलोकन कर उसके संबंध में जानकारी ली तथा इसकी समुचित तैयारी करने को कहा। इसके अंतर्गत उन्होंने गोठान में मशरूम उत्पाद, वर्मी कम्पोस्ट, पशु शेड, सामूहिक बाड़ी, तालाब में मछली उत्पादन आदि का भी अवलोकन किया। श्री बंसल ने अधिकारियों को गोठान की उचित साज-सज्जा, रंग-रोगन आदि कराने के भी निर्देश दिए। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल में मनोरंजन हेतु सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी व्यवस्था करने को कहा।

कलेक्टर एवं एसपी ने हेलीपेड के लिए निर्धारित स्थान में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों सुरक्षा एवं अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस दौरान वनमंडलाधिकारी स्टायलो मंडावी, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी इंद्रजीत चंद्रवाल, डिप्टी कलेक्टर गीता रायस्त सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments