बीजापुर

गागड़ा पहले ये बताएं कि वे तीन कृषि कानूनों के समर्थन में है या नहीं- नीना
23-Jan-2021 9:35 PM 41
  गागड़ा पहले ये बताएं कि वे तीन कृषि कानूनों के समर्थन में है या नहीं- नीना

  पूर्व मंत्री पर बोला हमला   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 23 जनवरी। बीते दिनों भाजपा द्वारा किसानों के समर्थन में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किये जाने के बाद बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की सदस्य एवं जि़ला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे ने भाजपा व पूर्व मंत्री महेश गागड़ा पर तीखा प्रहार किया है।

 उन्होंने अपने जारी बयान में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा का किसानों के समर्थन में धरना प्रदर्शन महज़ एक दिखावा था। भाजपा का धरना प्रदर्शन पूरी तरह एक फ़्लॉप शो साबित हुआ। इस पूरे धरना प्रदर्शन में किसानों के नाम पर और किसानों के हितों से ज़्यादा पूर्व मंत्री महेश गागड़ा अपने कार्यकर्ताओं से अपने खुद का महिमा मण्डन कराने में लगे रहे। वे स्वयं भी लगातार झूठ और जुमलों को भोले भाले ग्रामीणों के बीच बताते रहे। जबकि सच्चाई ये है कि प्रदेश की भूपेश सरकार में किसान, मज़दूर, व्यापारी, युवा के साथ-साथ हर वर्ग खुशहाल है।

साथ ही कांग्रेस पार्टी क्षेत्र की जनता की ओर से श्री गागड़ा  से ये जानना और पूछना चाहती है कि क्या वे केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के विरोध में लाये गये तीन काले क़ानूनों का समर्थन करते हंै या नहीं। क्षेत्र की जनता को बताएं।

पूर्व विधायक गागड़ा अपनी हार को अब तक पचा नहीं पा रहे हैं। इसलिए वे प्रदेश सरकार और क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी के खिलाफ़ अनर्गल बातें कर मीडिया में बने रहना चाहते हंै। जिसे क्षेत्र की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। अब क्षेत्र की जनता भाजपा और गागड़ा के झूठ और जुमलों में फंसने वाली नहीं है।

अन्य पोस्ट

Comments