दुर्ग

रास सांसद निधि से हो रहे विकास कार्यों का अवलोकन करने पहुंचीं सरोज
24-Jan-2021 4:01 PM 28
रास सांसद निधि से हो रहे विकास कार्यों  का अवलोकन करने पहुंचीं सरोज

कहा निर्माण कार्य ठीक ढंग से हो, इसका भी चिंतन जरूरी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 24 जनवरी।
शिवनाथ नदी मुक्तिधाम में हो रहे राज्यसभा सांसद निधि से हो रहे विकास कार्यों का अवलोकन करने राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय पहुंचीं। उन्होंने निर्माण कार्यों को लेकर अधिकारियों एवं एजेंसी को दिशा निर्देश दिए।  इस दौरान उनके साथ पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर वरिष्ठ भाजपा नेता कांतिलाल बोथरा उपाध्यक्ष कांतिलाल जैन मीडिया प्रभारी सतीश समर्थ भाजयुमो जिला अध्यक्ष दिनेश देवांगन उपस्थित थे।

विदित हो कि दुर्ग शहर की महत्वपूर्ण जरूरतों में से एक अत्याधुनिक शवदाह गृह एवं शिवनाथ नदी तट पर स्थित मुक्तिधाम जो काफी जीर्ण शीर्ण अवस्था में था और छोटे रूप पर था, उस स्वरूप को बदलने के उद्देश्य से और शहर की जरूरतों को महसूस करते हुए राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय के द्वारा अपने राज्यसभा सांसद निधि से राशि उपलब्ध कराई थी।

स्थल अवलोकन के दौरान राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि हमारे दुर्ग शहर के साथ-साथ भिलाई के लोगों ने हमेशा ये कमी महसूस की है हमारे भी शहर में अत्याधुनिक शवदाह गृह का निर्माण हो तथा जीवनदायिनी शिवनाथ नदी तट पर स्थित मुक्तिधाम पर लंबे समय से जीर्णोद्धार के साथ साथ शैडो की लंबाई का विस्तार साथ ही अस्थि कलश रखने वाले रूम का भी उचित रखरखाव हो सके, यही सोच मेरी भी है। इसी सोच को मूर्त रूप देने के उद्देश्य से मैंने अपना कर्तव्य का निर्वाह करते हुए राज्यसभा सांसद निधि से राशि प्रदान की, पर इस निधि से होने वाले निर्माण कार्यों ठीक ढंग से हो इसकी भी चिंतन जरूरी है।

अवलोकन के दौरान उनके साथ मंडल भाजपा अध्यक्ष दीपक चोपड़ा विनायक नातू मनोज टावरी  नितेश साहू राहुल पंडित राजा महोबिया गौरव शर्मा मनीष साहू सुंदरम रोहित राहुल तिजील सिंह संदीप जैन गोल्डी सिंह चंद्रकांत साहू उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments