रायपुर

रमन नकली किसान, दिखावा कर रहे-भूपेश
24-Jan-2021 6:39 PM 35
रमन नकली किसान, दिखावा कर रहे-भूपेश

कौशिक का पलटवार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 24 जनवरी। सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के किसान आंदोलन में पूर्व सीएम रमन सिंह के गमछा बांधने पर तंज कसा, और कहा कि गमछा बांध लेने से कोई किसान नहीं बन जाता। उन्होंने कहा कि वो नकली किसान हैं, किसान बनने का दिखावा करते हैं। श्री बघेल ने कहा रमन सिंह को अगर किसान बनना है, तो कमर पर गमछा बांधना चाहिए। इस पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार किया है।

श्री बघेल ने रायगढ़ रवाना होने से पहले पूर्व सीएम पर निशाना साधा और उनके ट्वीट पर कहा कि रमन सिंह के पास आजकल कुछ काम नहीं है। सिर्फ बैठकर वो ट्वीट करते रहते हैं। दिल्ली में उन्हें कोई पूछता नहीं है। पांच राज्यों में चुनाव होना है, कहीं भी पार्टी ने उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं दी है।

मुख्यमंत्री ने धान बेचने वाले किसान नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार राज्य की राजीव गांधी न्याय योजना को बोनस मानती है। ऐसे में अगर न्याय योजना की राशि बोनस है, तो फिर किसान नेताओं को बोनस नहीं लेना चाहिए। इसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष धरम कौशिक ने पलटवार किया है। कांग्रेस ये न बताए कौन किसान है, और कौन नहीं। उन्होंने कहा कि किसान को मालूम है कि सर पर और कमर पर गमछा कब बांधा जाना है। धान बेचने वाले भाजपा नेताओं के नाम को सार्वजनिक करना ओछी राजनीति है। जिन्होंने ने भी पंजीयन कराया है वो किसान है। ऐसे में सरकार को अपना वादा पूरा करना चाहिए।

अन्य पोस्ट

Comments