महासमुन्द

फायनेंस कंपनी के कर्मचारी की हत्या से सनसनी
25-Jan-2021 5:11 PM 35
फायनेंस कंपनी के कर्मचारी की हत्या से सनसनी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुन्द, 25 जनवरी।
फायनेंस कंपनी के एक कर्मचारी की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। कर्मचारी शनिवार को वसूली के लिए क्षेत्र में निकला था। देर शाम जब उसका मोबाइल नहीं लगा तो मैनेजर को शंका हुई और उसने थाने में गुम इंसान की शिकायत दर्ज कराई। 
रविवार सुबह कर्मचारी का शव बलौदा चौकी क्षेत्र के ग्राम टेंगनापाली में झाडिय़ों के पास मिली। घटना स्थल पर मृतक की बाइक भी मिली है। सूचना मलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी ने इस कर्मचारी की बेरहमी से हत्या की है। पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया गया है। मृतक के पेट में भी कटे के निशान मिले हैं। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। सरायपाली थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि रविवार सुबह ग्रामीणों ने बलौदा चौकी प्रभारी को सूचना दी कि एक युवक की लाश ग्राम टेंगनापाली कसडोल के पास झाडियों में है। 

युवक का सिर का सिर पत्थर से कुचला गया है। सूचना पर टीम वहां पहुंची तो उसकी शिनाख्ति शमशेर अली पिता सैय्यद अली 34 साल के रूप में हुई। हत्या का कारण क्या है इसकी जांच पुलिस कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पुलिस की जांच जारी है। पता चला है कि मृतक फायनेंस कंपनी में काम करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक शमशेर अली बसना का निवासी है। वह सरायपाली स्थित माइक्रो फायनेंस कंपनी में काम करता था। 
 

अन्य पोस्ट

Comments