गरियाबंद

शहीद के परिजनों से मिले कलेक्टर एवं एसपी
27-Jan-2021 5:42 PM 29
शहीद के परिजनों से मिले कलेक्टर एवं एसपी

समस्याओं को सुनकर दिया समाधान का भरोसा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
गरियाबंद, 27 जनवरी ।
गणतंत्र दिवस पर गरियाबंद जिले के शहीद परिवारों से जिला प्रशासन ने आत्मीयता से चर्चा कर उनकी समस्याओं को सुना और समाधान का भरोसा दिलाया। गणतंत्र दिवस समारोह के गरिमामय आयोजन के पश्चात पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभा कक्ष में कलेक्टर  निलेशकुमार क्षीरसागर , पुलिस अधीक्षक बी.आर. पटेल ने जिले के शहीद परिवारों से बातचीत की।

कलेक्टर  निलेशकुमार क्षीरसागर ने कहा कि शहीद परिवारो से चर्चा के दौरान अपने आप को अलग-अलग ना समझें बल्कि अपने परिवार की तरह ही जिला प्रशासन को भी अपना समझें। श्री क्षीरसागर ने कहा कि हम आपके दुख दर्द में बराबर के सहभागी हैं, कोई भी समस्या होने पर बेझिझक बात कर सकते हैं । उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस विभाग को निर्देश दिये है। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बी.आर पटेल ने कहा कि पुलिस प्रशासन हमेशा देश और समाज के लिए कुर्बान हुए शहीदों के परिवारों के साथ हैं, हर कदम पर हम उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या होने पर हमसे तत्काल संपर्क कर सकते हैं । इस दौरान शहीद के परिजनों से बातचीत करते हुए अधिकारियों ने  समस्याओं का जल्द समाधान करने का भरोसा दिलाया।

वहीं ग्राम सोरिद खुर्द के शहीद फणीश्वर सिन्हा के परिजन ने बताया कि खेत में ट्रांसफार्मर लग गया है, लेकिन विद्युत लाईन नहीं गया है। वहीं अन्य परिवारों ने भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया। ग्राम गोलामाल के लछंदर सोनवानी ने जमीन का पट्टा दिलाने तथा ग्राम सुकलाभाठा के जगेश्वर ताण्डील ने तालाब सौन्दर्यीकरण, सीसीरोड तथा स्वागत गेट बनाने आग्रह किया। ग्राम सुकलाभाठा के सोमन लाल नेताम ने भी अपनी समस्या रखी। 

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के 11 शहीदों के परिवार को शाल और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया । इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ  चन्द्रकांत वर्मा, डीएफओ मयंक अग्रवाल एवं आयुष जैन, अपर कलेक्टर  जे आर चैरसिया एवं एडिशनल एसपी  सुखनंदन राठौर एवं शहीद परिवार मौजूद थे ।
 

अन्य पोस्ट

Comments