कोरिया

केन्द्रीय विद्यालय चिरमिरी में ध्वजारोहण, बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित
27-Jan-2021 5:54 PM 29
केन्द्रीय विद्यालय चिरमिरी में ध्वजारोहण, बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
चिरमिरी, 27 जनवरी। 
केन्द्रीय विद्यालय चिरमिरी में 72वां गणतंत्र दिवस समारोह सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि जगदीश दास नामित अध्यक्ष, केन्द्रीय विद्यालय प्रबंधन समिति के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर राष्ट्रगान के साथ हुआ । 

मुख्य अतिथि जगदीश दास ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमे भारतीय होने पर गर्व होना चाहिए और देश की प्रति सम्मान की ह्रदय से अनुभूति करनी चाहिए और राष्ट्र के सम्मान को बढ़ाने में सदैव अपना योगदान देना चाहिए । विद्यालय के प्राचार्य जे.के.खाखा  ने अपने आशीर्वचन में गणतंत्र दिवस की शुभकामना देने के साथ-साथ छात्रों में देशभक्ति, अनुशासन व जीवन कोशल की श्रेष्ठता की बात कही। जिससे समस्त छात्र-छात्राएं भविष्य में अपने देश की गौरवशाली परंपरा को विकसित कर सके। 
समारोह में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में मनमोहक एवं उम्दा प्रस्तुति दी । सीबीएसई द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए विद्यालय के शिक्षकों को मुख्य अतिथि एवं विद्यालय के प्राचार्य द्वारा सम्मानित करते हुए के.वि.सं रायपुर द्वारा प्रदत्त प्रमाण पत्र प्रदान किया गया । कार्यक्रम के समापन में प्रधानपाठक शरद साहू द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया ।
 

अन्य पोस्ट

Comments