कोरबा

32वें राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा माह पर बालको में मोटरसाइकिल रैली
05-Feb-2021 5:47 PM 33
32वें राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा माह पर बालको में मोटरसाइकिल रैली

बालकोनगर, 5 फरवरी। 32वें राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा माह के अवसर पर बालको के ट्रैफिक विंग ने संयंत्र के विभिन्न स्थानों पर सडक़ सुरक्षा एवं यातायात जागरूकता रैली आयोजित की। बालको संयंत्र के प्रशासनिक भवन परिसर से प्रारंभ मोटर साइकिल रैली को कोरबा डीएसपी रामगोपाल करियारे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बालको के निदेशक (धातु) दीपक प्रसाद एवं निदेशक (ऊर्जा) जी. वेंकटरेड्डी ने क्रमश: कास्ट हाउस-3 एवं 1200 मेगावॉट विद्युत संयंत्र परिसर में मोटरसाइकिल रैली की अगुवाई की। जागरूकता रैली बालकोनगर के श्रीरामलीला मैदान में समाप्त हुई। रैली के प्रतिभागी बालको अधिकारियों, कर्मचारियों, ठेका कामगारों और जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सडक़ सुरक्षा नियमों के पालन की शपथ ली।

श्री करियारे ने बालको के आयोजन को उत्कृष्ट बताया।  उन्होंने सडक़ सुरक्षा नियमों के प्रति बालको परिवार की कटिबद्धता की प्रशंसा की। इस अवसर पर श्री प्रसाद ने कहा कि सडक़ पर अनुशासित होकर वाहन चलाना सभी की सुरक्षा के लिए बेहद अहम है। परिवार के प्रति अपने उत्तरदायित्वों को समझते हुए हमें अपने प्रत्येक कार्य में सुरक्षा को सर्वोपरि रखना चाहिए। बालको के सिक्योरिटी एवं प्रशासन प्रमुख अवतार सिंह एवं कोरबा यातायात विभाग के एसआई भुवनेश्वर कश्यप मौजूद थे।

 

 

अन्य पोस्ट

Comments