कोरबा

वाहन चालकों के स्वास्थ्य एवं नेत्र जांच के लिए 11 फरवरी से लगेगी शिविर
10-Feb-2021 8:15 PM 40
वाहन चालकों के स्वास्थ्य एवं नेत्र जांच के लिए 11 फरवरी से लगेगी शिविर

  एसईसीएल दीपका, कुसमुंडा और गेवरा के अस्पतालों में होगा स्वास्थ्य जांच   

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कोरबा, 10 फरवरी।
जिले में चल रहे सडक़ सुरक्षा सप्ताह माह के अन्तर्गत वाहन चालकों का स्वास्थ्य जांच भी किया जायेगा। स्वास्थ्य जांच के लिए 11 फरवरी से 13 फरवरी तक शिविर का आयोजन किया जायेगा। यह शिविर मुख्य महाप्रबंधक एसईसीएल क्षेत्र दीपका, कुसमुंडा और गेवरा के द्वारा आयोजित किया जायेगा।

18 जनवरी से 17 फरवरी तक आयोजित किये जा रहे सडक़ सुरक्षा माह के दौरान कैम्प लगाकर वाहन चालकों के स्वास्थ्य एवं नेत्र जांच किया जायेगा। स्वास्थ्य जांच शिविर एसईसीएल क्षेत्र के अस्पतालों में आयोजित किया जायेगा। शिविर में कोई भी वाहन चालक जाकर अपनी स्वास्थ्य और नेत्र जांच करा सकेंगे। शिविर का आयोजन 11 फरवरी को एसईसीएल दीपका क्षेत्र के अस्पताल में किया जायेगा। इसी प्रकार 12 फरवरी को एसईसीएल कुसमुंडा क्षेत्र के संलग्न अस्पताल एवं 13 फरवरी को एसईसीएल गेवरा क्षेत्र के संलग्न अस्पताल में वाहन चालकों का स्वास्थ्य जांच किया जायेगा।

संयुक्त कलेक्टर एवं जिला परिवहन अधिकारी विजेन्द्र पाटले ने बताया कि  सडक़ सुरक्षा माह के दौरान औद्योगिक क्षेत्रों में चलने वाले वाहनों के ड्राईवरों के सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में जिला चिकित्सालय से एक डाक्टर उपलब्ध रहेगा। डाक्टर के साथ मेडिकल स्टाफ एवं आवश्यक मेडिकल उपकरण भी उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि एसईसीएल क्षेत्र में काम करने वाले ड्राईवरों को अधिक संख्या में आकर स्वास्थ्य जांच करवाने के लिए पे्ररित करने के निर्देश एसईसीएल प्रबंधकों को दिये गये है।

अन्य पोस्ट

Comments