बिलासपुर

कंपनी गार्डन में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा, व्यायाम के उपकरण टूटे हुए
11-Feb-2021 7:29 PM 39
कंपनी गार्डन में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा, व्यायाम के उपकरण टूटे हुए

सैर पर पहुंचे लोगों ने विधायक के समक्ष बताई समस्यायें

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बिलासपुर, 12 फरवरी।
विधायक शैलेष पांडे कम्पनी गार्डन में आज सुबह लोगों का हाल-चाल जानने पहुंचे। विधायक को लोगों ने यहां की अव्यवस्थाओं से अवगत कराया और सुविधायें बढ़ाने की मांग की। इसके अलावा शहर की दूसरी समस्याओं के समाधान की मांग की। विधायक ने उनकी बातें को ध्यान से सुनकर समाधान निकालने की बात कही।

आज सुबह विवेकानंद उद्यान (कम्पनी गार्डन) पहुंचे विधायक पांडे के समक्ष लोगों ने यहां ओपन जिम की स्थापना, साइकिलिंग, झूले तथा व्यायाम के उपकरण लगाने की मांग की। टूट फूट चुके उपकरणों को बदलने कहा। युवतियों ने बताया कि यहां सुबह-शाम असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है। यहां के सीसीटीवी कैमरों का भी मेंटनेंस नहीं हो रहा है। उन्होंने यहां पुलिस की व्यवस्था करने की मांग रखी। चोरी रोकने के लिये गार्ड की व्यवस्था, बैडमिंटन कोर्ट तथा महिला-पुरुष के लिये अलग-अलग ट्रैक का निर्माण करने की बात कही। गार्डन में उन्होंने स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करने की मांग भी रखी। उन्होंने बताया कि यहां रखा वाटर प्यूरीफायर खराब है। लोगों ने अरपा नदी पर बने नये पुल पर वाकिंग ट्रैक बनाने की मांग की।

शहर की अन्य समस्याओं से भी विधायक को नागरिकों ने अवगत कराया। शनिचरी बाजार में पार्किंग व्यवस्था सुधारने, नेहरू चौक से दयालबंद व बृहस्पति बाजार की सड़कों पर गड्ढों की मरम्मत, सिविल लाइन थाने के पीछे अम्बेडकर नगर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने, तेलीपारा में डिवाइडर की बार-बार तोड़फोड़ पर रोक लगाने, पुराने अरपा पुल को संरक्षित रखने आदि की मांग की गई।

एमबीबीएस की छात्राओं ने मांग रखी कि तृतीय वर्ष की परीक्षा में देर हो चुकी है इसे शेड्यूल्ड किया जाये। गार्डन में मौजूद आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने सहायिका पद पर प्रमोशन देने की मांग की।

विधायक ने उनसे कहा कि कुछ समस्याओं का जिला प्रशासन व नगर निगम स्तर पर समाधान किया जा सकता है। सरकार के स्तर पर भी जल्द प्रयास वे करेंगे।

इस दौरान विधायक के साथ कांग्रेस नेता जफर अली, रामा बघेल, काशी रात्रे, राजेश जायसवाल, बिट्टू बाजपेयी, फराज खान, श्रीकांत, जितेन्द्र, आदर्श, विजय आदि उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments