कोरिया

दफ्तर में भिड़े दो अफसर, गाली-गलौज और मारपीट के बाद पहुंचे थाने
13-Feb-2021 7:29 PM 62
दफ्तर में भिड़े दो अफसर, गाली-गलौज  और मारपीट के बाद पहुंचे थाने

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

मनेन्द्रगढ़, 13 फरवरी। दफ्तर में तू-तड़ाक, गाली-गलौज और मारपीट के बाद दो अफसरों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मनेंद्रगढ़ पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी मनेंद्रगढ़ विपिन दुबे ने मनेंद्रगढ़ पुलिस थाने में सहायक भूमि संरक्षण अधिकारी एवं प्रभारी एसडीओ कृषि विभाग धनंजय सोनी और अन्य के द्वारा उसके साथ गाली-गलौज एवं मारपीट किए जाने की लिखित में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उन्होंने कहा कि अपने बेटे के इलाज के लिए उनके द्वारा 3 लाख का आवेदन दिया गया था, जिसके लिए गुरूवार को वह दोपहर करीब 12 बजे एसडीओ कार्यालय गए जहां बाबू मनोज शर्मा ने बताया कि उसके द्वारा कागज भेज दिया गया था, लेकिन साहब उसमें दस्तखत नहीं कर रहे हैं। इसके बाद वे सहायक भूमि संरक्षण अधिकारी धनंजय सोनी के चेंबर में पहुंचे तो उनके द्वारा कार्यालय से बाहर चले जाने के लिए कहा। यही नहीं धक्का देकर कार्यालय से बाहर कर दिया गया, जहां प्रभारी एसडीओ धनंजय सोनी, परिहार और सर्वेयर ने मिलकर उसके साथ गाली-गलौज कर डंडे से मारपीट की। उन्होंने कहा कि पिटाई से उनके हाथ और सीने में चोट आई है।

प्रभारी एसडीओ ने कहा - मैंने अपना बचाव किया

प्रभारी एसडीओ धनंजय सोनी का कहना है कि उनके ऊपर लगाया गया मारपीट का आरोप गलत है। ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी विपिन दुबे शराब के नशे में ऑफिस आए और गाली-गलौज कर उल्टे उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। एसडीओ ने कहा कि आरोपी ने अपशब्दों का प्रयोग कर कार्यालय का माहौल खराब किया। बाद में उसने लाठी से हमला किया। मेरे द्वारा जो कार्रवाई की गई है, वह अपने बचाव के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भी पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

अन्य पोस्ट

Comments