कोरबा

केएल मेहता स्मृति क्रिकेट एसईसीएल गेवरा ने सीएमएचओ इलेवन को 34 रनों से हराया
22-Feb-2021 4:18 PM 30
केएल मेहता स्मृति क्रिकेट एसईसीएल गेवरा ने सीएमएचओ इलेवन को 34 रनों से हराया

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कोरबा,  22 फरवरी।
स्व. केशवलाल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता 2021 के चौथे दिन सीएमएचओ इलेवन व एसईसीएल गेवरा के मध्य दिन का पहला मैच खेला गया, जिसमें एसईसीएल गेवरा ने सीएमएचओ इलेवन को 34 रनों से हराया।

एसईसीएल गेवरा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। एसईसीएल गेवरा  की ओर से अंकित सावरकर ने 7 छक्के व 4 चौके की मदद से सर्वाधिक 65 रन बनाए। अंकित की इस बेहतरीन पारी की मदद से एसईसीएल गेवरा की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों 141 रन बनाए और विपक्षी टीम को जीत के लिए 142 रनों का लक्ष्य दिया। सीएमएचओ इलेवन की तरफ से अख्तर ने 4 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी सीएमएचओ की टीम की तरफ से देव ने सर्वाधिक 41 रन बनाए। लेकिन सीएमएचओ की टीम निर्धारित 12 ओवर में 107 रन ही बना सकी। इस तरह एसईसीएल गेवरा ने सीएमएचओ इलेवन को 34 रनों से हराकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच अंकित को दिया गया।

मैच के अतिथियों नगर पालिक निगम के आयुक्त एस जयवर्धने, सीएमएचओ डॉ बीबी बोर्डे,अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, भाजपा नेता योगेश जैन, वरिष्ठ पत्रकार छेदीलाल अग्रवाल, कमलेश यादव, जयप्रकाश टमकोरिया, विजय खेत्रपाल ने कोरबा प्रेस क्लब के आयोजन की सराहना की । इस दौरान बड़ी संख्या में दर्शक और प्रेस के सदस्य उपस्थित रहे। मैच में वेद यादव ने कमेंट्री की
सीएसईबी वेस्ट को हराकर एसईसीएल कुसमुण्डा ने जीता मैच
केएल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन एसईसीएल कुसमुण्डा व सीएसईबी पश्चिम के मध्य दिन का दूसरा मैच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर एसईसीएल कुसमुण्डा की टीम पहले बल्लेबाजारी करने उतरी। शुरू से ही संभलकर खेल रही एसईसीएल कुसमुण्डा ने बल्लेबाज कृष्णा के तीन छक्के व 5 चौकों की मदद से 24 बॉल में बनाए गए 47 रनों की मदद से निर्धारित 12 ओवरों में 5 विकेट खोकर 107 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। जवाब में सीएसईबी वेस्ट की टीम पारी की शुरुआत से ही दबाव में नजर आई और निर्धारित 12 ओवरों में 9 विकेट खोकर 100 रन ही बना पाई। इस तरह एसईसीएल कुसमुण्डा ने 7 रनों से यह मैच जीत लिया। सीएसईबी की तरफ से विनीत ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। जबकि एसईसीएल कुसमुण्डा के बॉलर टोप्पो ने 4 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

टोप्पो के इस प्रदर्शन के लिए उसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के अंत में अतिथियों को कोरबा प्रेस क्लब द्वारा स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments