दुर्ग

पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि के विरोध में पीएम का फूंका पुतला
22-Feb-2021 4:57 PM 31
पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि के विरोध में पीएम का फूंका पुतला

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 22 फरवरी।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार  दुर्ग जिला कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग द्वारा अनियंत्रित महंगाई, पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि के विरोध एवं किसानों के समर्थन में अग्रसेन चौक दुर्ग से ग्रीन चौक तक पदयात्रा निकाली गई। इसके बाद ग्रीन चौक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन विधायक अरुण वोरा, पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार पाली, अनुप वर्मा के नेतृत्व में किया गया। 

स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष व विधायक अरुण वोरा ने कहा कि हठधर्मिता की परिकाष्ठा है। केंद्र की मोदी सरकार लोगों की भावनाओं को समझना नहीं चाहती है। महंगाई आज अपने चरम सीमा पर है। मध्यवर्गीय परिवार के लिए एक-एक दिन भारी है। पिछले 12 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के मूल्य में बढ़ोतरी यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार के पास कोई योजना नहीं है, उन्हें सामान्य जन से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस सदैव राष्ट्रहित में अपनी योजनाएं बनाते आई है और जनसामान्य के समस्याओं का निदान करते हैं। अब यह वक्त है कि मोदी सरकार के कार्यों का अवलोकन उनका मूल्यांकन हो और इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सबको तैयार रहना है।

इस पदयात्रा में अजय मिश्रा, संदीप श्रीवास्तव, कौशल किशोर सिंह, रत्ना नारमदेव,सन्नी साहू, शिवेश सिंह, अलख नवरंग , कृष्णा देवांगन, शिव वैष्णव, छाया चौधरी, विकास यादव, अनिल जैन और अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। मंच संचालन पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार पाली व आभार प्रदर्शन सुशील भारद्वाज ने किया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments