दुर्ग

शहर में 2 दिन जल आपूर्ति रहेगी प्रभावित
23-Feb-2021 5:07 PM 26
शहर में 2 दिन जल आपूर्ति रहेगी प्रभावित

छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 23 फरवरी। न
गर निगम के अधिकांश क्षेत्रों में अगले दो दिन नल नहीं खुलेंगे। पुराने 24 एमएलडी फिल्टर प्लांट में चार फिल्टरों में वॉल्व बदलने के कार्य के कारण शंकर नगर, शक्ति नगर, पद्मनाभपुर, दीपक नगर, तितुरडीह, शनिचरी बाजार की पानी टंकियों में जल भराव नहीं हो सकने के कारण शहर के अधिकांश वार्डों में पेयजल आपूर्ति नहीं हो सकेगी। वॉल्व बदलने का कार्य देखने विधानसभा से सीधे विधायक अरुण वोरा फिल्टर प्लांट पहुंचे एवं अमृत मिशन के अंतर्गत होने वाले रेनोवेशन के कार्यों का निरीक्षण किया। 

उन्होंने कहा कि जल प्रदाय को अधिक समय तक बाधित नहीं रखा जा सकता। स्थिति को जल्द सामान्य किया जाए, जब तक वैकल्पिक रूप से वार्डों में पर्याप्त टैंकरों की व्यवस्था की जाए एवं अधिक से अधिक लोग काम पर लगा कर डबल शिफ्ट में काम किया जाए।

महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा कि आउटर क्षेत्र की नई पानी टंकियां, जिसमें उरला, बघेरा, कातुल बोर्ड, बोरसी, पोटिया के आसपास के क्षेत्रों में पानी सुचारू रूप से सप्लाई की जाएगी। भाजपा के कार्यकाल के समय से रुके रेनोवेशन के कार्य से जनता को पूर्व में हुई परेशानी को निगम ने ध्यान में रखते हुए ग्रीष्म ऋतु के पूर्व सभी कार्य जल्द से जल्द निपटाने हेतु प्रयासरत है। इस दौरान एमआईसी अब्दुल गनी, राजेश शर्मा, अंशुल पांडेय एवं ठेका एजेंसी के मनोज सिंह मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments