दुर्ग

विकास की गति में हो रहा विलंब-यदु
24-Feb-2021 5:53 PM 32
विकास की गति में  हो रहा विलंब-यदु

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 24 फरवरी।
औद्योगिक क्षेत्र छावनी के युवा भाजपा नेता एवं जिला भाजपा कार्यकारिणी सदस्य रमेश यदु ने क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की धीमी गति पर चिंता जाहिर की है। 
श्री यदु ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि बस्ती के अंकुश चौक से लेकर मंगल बाजार तक पेवर ब्लॉक लगाने टेंडर हुआ है। इसे लगभग 50 मीटर तक करने एवं आगे की हिस्से को खोदकर रख दिया है और वहां के मिट्टी को भी दूसरे जगह ले जाया गया है। कई घरों की सीढिय़ां टूट गई है, जिससे यहां की जनता काफी आक्रोश में है। यही हाल बस्ती के मुख्य मार्ग बप्पा आटा चक्की से लेकर कारगिल चौक तक का है, यहां भी पिछले 10 दिनों से गड्ढा खोदकर रख दिया है, लोगों को चलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

आगे कहा कि मंगल बाजार डोम शेड निर्माण की अवधि समाप्त हो गई है। ठेकेदार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। नोटिस देकर छोड़ दिया गया है। यहां पर मंच के टूटने से सामाजिक, धार्मिक वं वैवाहिक कार्यक्रम करने में लोगों को परेशानी हो रही है। कुछ जगहोंं पर सीमेंटीकरण के नाम पर फ्लोरिंग जैसे काम हो रहे हैं। गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया है। स्थानीय जनप्रतिनिधि की निष्क्रियता का परिणाम आमजनता को झेलना पड़ रहा है।
श्री यदु ने बताया कि किसी भी सुलभ शौचालयों की नियमित सफाई नहीं हो रही है। पूर्व ठेकेदारों को निरस्त कराकर पार्षद ने ठेका खुद ले रखा है। इस तरह यहां के किसी भी कार्य को संवेदनशीलता के साथ नहीं किया जा रहा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments